कोरोना काल में जैकलिन फर्नांडिस की सराहनीय पहल, लॉन्च किया YOLO फाउंडेशन

जैकलीन फर्नांडिस की सराहनीय पहल. (फोटो साभार : jacquelinef143
/Instagram)

जैकलीन फर्नांडिस की सराहनीय पहल. (फोटो साभार : jacquelinef143 /Instagram)

जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) अपने ‘योलो फाउंडेशन’ (YOLO Foundation) के जरिए रोटी बैंक NGO के साथ मिलकर इस महीने एक लाख लोगों तक खाना पहुंचाने में मदद करेंगी. इसके अलावा जानवरों के लिए काम करेंगी और फ्रंटलाइन वर्कर्स को जरूरी चीजें मुहैया कराएंगी.

  • Share this:

मुंबई. कोरोना वायरस (Corona Virus) संक्रमण की वजह से देश की हालत बिगड़ती जा रही है. सरकार के साथ कई समाजसेवी संस्थाएं भी लोगों की मदद में जुटी हैं तो कुछ बॉलीवुड कलाकार भी लगातार मदद करने में जुटे हुए हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) ने भी इस समय में लोगों की सेवा करने का फैसला करते हुए ‘YOLO’ नामक फाउंडेशन (YOLO Foundation) लॉन्च किया है. जैकलीन ने सोशल मीडिया पर अपने इस फाउंडेशन के बारे में जानकारी दी है.

जैकलीन फर्नांडिस ने इंस्टाग्राम पर कई फोटो शेयर कर बताया है कि YOLO फाउंडेशन शुरू किया है. इस पर किए जा रहे अच्छे काम के बारे में बताया जाएगा. इसके लिए वह अलग-अलग NGO के साथ मिलकर काम करेंगी. जैकलीन ने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा है, 'हमारे पास एक ही जिंदगी है. हमें इस दुनिया के लिए वह करना चाहिए, जो हम कर सकते हैं. YOLO फाउंडेशन लॉन्च करते हुए काफी गर्व महसूस हो रहा है. यह एक पहल है जिसके जरिए हम अच्छी कहानियों को आपके सामने लाएंगे. इस चुनौतीपूर्ण समय में हमने YOLO फाउंडेशन के साथ मिलकर कई NGO के साथ पाटर्नरशिप की है. हमारी कोशिश है कि इससे जितना हो सकेगा लोगों की मदद करने की कोशिश करेंगे'.


जैकलीन फर्नांडिस की ये पहल काफी सराहनीय मानी जा रही है. फैंस भी इस पर खुशी जता रहे हैं.  फाउंडेशन रोटी बैंक NGO के साथ मिलकर इस महीने एक लाख लोगों तक खाना पहुंचाने में मदद करेगा.

ये फाउंडेशन मुंबई की सड़कों पर जानवरों की भी मदद करेगा.




कोरोना वॉरियर्स अपनी जान पर खेल कर इन दिनों में सबकी मदद करने में जुटे हुए हैं. उनके लिए भी जैकलीन मदद करेंगी.


सोनू सूद, प्रियंका चोपड़ा, आलिया भट्ट, अक्षय कुमार के जैसे कई बॉलीवुड स्टार्स के साथ अब जैकलीन का नाम भी इस महामारी में मदद करने वाले सेलेब्स की लिस्ट में शामिल हो गया है. वर्क फ्रंट की बात करें तो जैकलीन फिल्म 'अटैक' में जॉन अब्राहम के साथ नजर आएंगी. इसके अलावा वे फिल्म 'भूत पुलिस' में दिखने वाली हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज