अपना शहर चुनें

States

फिल्म 'धाकड़' की शूटिंग रोकने की हुई कोशिश, पुलिस ने बढ़ाई कंगना रनौत की सुरक्षा

कंगना रनौत (फाइल फोटो)
कंगना रनौत (फाइल फोटो)

मध्य प्रदेश अब बॉलीवुड (Bollywood) के लिए पसंदीदा जगह बनता जा रहा है. पिछले तीन साल में 300 फिल्मों और वेब सीरीज (Web Series) की शूटिंग यहां हो चुकी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 13, 2021, 8:20 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. बॉलीवुड की 'क्वीन' कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों मध्य प्रदेश के बैतूल में अपनी फिल्म 'धाकड़' (Dhaakad) की शूटिंग कर रही हैं. वहां उनकी फिल्म की शूटिंग को रोकने के लिए विरोध प्रदर्शन किया गया, जिसकी वजह से कंगना की पुलिस सुरक्षा बढ़ा दी गई है. उन्होंने यह बात अपने ट्विटर हैंडल (Twitter) पर शेयर की. उन्होंने कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर उनकी फिल्म की शूटिंग को रोकने का आरोप लगाया है.

कंगना ने ट्विटर पर अपनी निराशा जाहिर की. उन्होंने लिखा- 'मेरी पुलिस सुरक्षा बढ़ा दी गई है क्योंकि मध्य प्रदेश में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मेरी शूटिंग रोकने के लिए विरोध प्रदर्शन किया. कांग्रेस के विधायक कह रहे हैं कि वो किसानों के समर्थन में विरोध कर रहे हैं. कौन से किसानों ने उन्हें ऐसा करने का अधिकार दिया है? वो खुद के लिए विरोध क्यों नहीं कर सकते ?'







कंगना ने लोकेशन से वीडियो भी शेयर किया और लिखा- ''आज शाम कांग्रेस कार्यकर्ता मेरे शूट लोकेशन के बाहर...अभी के लिए पुलिस ने उन्हें हटा दिया है. मुझे अपनी कार बदलनी पड़ी और लंबे रास्ते से आना पड़ा...'

मध्य प्रदेश के बैतूल में पुलिस ने विरोध कर रहे कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर पानी का छिड़काव किया. कंगना के शूट लोकेशन के पास करीब 100 प्रदर्शनकारी जमा हुए थे. दो दिन पहले स्थानीय कांग्रेस नेताओं ने धमकी दी थी कि अगर कंगना किसानों पर किए गए अपने ट्वीट पर माफी नहीं मांगतीं तो वो उन्हें वहां शूटिंग नहीं करने देंगे. इसके बाद सरणी इलाके में पुलिस की सुरक्षा बढ़ा दी गई थी.

3 साल में 300 फिल्में
मध्य प्रदेश अब बॉलीवुड के लिए पसंदीदा जगह बनता जा रहा है. पिछले तीन साल में 300 फिल्मों और वेब सीरीज की शूटिंग यहां हो चुकी है. 'दबंग' सलमान खान से लेकर 'शेरनी' विद्या बालन तक मध्य प्रदेश आ चुके हैं. एमपी में शूटिंग का सिलसिला 'धाकड़' फिल्म से आगे बढ़ने वाला है, बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत की आगामी फिल्म की जल्द ही यहां शूटिंग होने वाली है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज