Home /News /entertainment /

विक्की-कैटरीना की शादी के बीच श्रद्धा कपूर के ब्याह की शुरू हुई चर्चा, मौसी ने दिया HINT

विक्की-कैटरीना की शादी के बीच श्रद्धा कपूर के ब्याह की शुरू हुई चर्चा, मौसी ने दिया HINT

श्रद्धा कपूर लंबे वक्त से फोटोग्राफर रोहन श्रेष्ठ को डेट कर रही हैं. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @shraddhakapoor)

श्रद्धा कपूर लंबे वक्त से फोटोग्राफर रोहन श्रेष्ठ को डेट कर रही हैं. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @shraddhakapoor)

पद्मिनी कोल्हापुरे (Padmini Kolhapure) ने अपने 'ये गलियां ये चौबारा (Yeh Galiyan Yeh Chaubara)' के रिक्रिएटेड वर्जन के बारे में बात करते हुए कहा - 'मैं ये गाना अपने बेटे (प्रियांक) की शादी में गाना चाही थी. लेकिन, तब ये गाना रिलीज नहीं हुआ था, जिसके चलते नहीं गा सकी. मैं तब भी गाना रिक्रिएट करना चाही थी, जिसके जरिए मैं एक बेटी और मां के बीच का बॉन्ड दिखा सकूं.' इसके पहले श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) के पिता और दिग्गज बॉलीवुड अभिनेता शक्ति कपूर ने बेटी की शादी पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि उन्हें श्रद्धा और रोहन के रिलेशन के बारे में कोई जानकारी नहीं है.

अधिक पढ़ें ...

    मुंबईः देश में इन दिनों शादियों का दौर जारी है. बी-टाउन में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है. राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और पत्रलेखा (Patralekha) हाल ही में शादी के बंधन में बंधे हैं और अब विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) भी शादी करने जा रहे हैं. दोनों की शादी को एक दिन ही बचा है, लेकिन अब तक दोनों ने अब तक इस पर कुछ नहीं कहा है. विक्की और कैटरीना की शादी के बीच अब एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) भी अपने रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर चर्चा में हैं.

    मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार श्रद्धा कपूर पिछले कुछ समय से मशहूर फोटोग्राफर रोहन श्रेष्ठ को डेट कर रही हैं और दोनों को साथ में भी कई बार स्पॉट किया गया है. पिछले कुछ समय में, दोनों की शादी को लेकर भी खूब चर्चा रही है. जिस पर अब श्रद्धा कपूर की मौसी और दिग्गज अभिनेत्री पद्मिनी कोल्हापुरे ने भी प्रतिक्रिया दी है.

    पद्मिनी कोल्हापुरे ने हाल ही में ‘ये गलियां ये चौबारा’ का रिक्रिएटेड वर्जन लॉन्च किया है. जिसे, उन्होंने अपनी आवाज दी है. श्रद्धा कपूर ने भी इंस्टाग्राम पर अपनी मौसी का ट्रैक शेयर किया है. श्रद्धा के पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए पद्मिनी लिखती हैं- ‘ये तुम्हारे और वेदिका के शादी के दिन गाउंगी.’

    अब पद्मिनी ने श्रद्धा कपूर के पोस्ट पर अपने कमेंट पर बात करते हुए एक इंटरव्यू में कहा है- ‘जिस दिन से ये गाना मैंने शूट किया है, तभी से ये मेरे दिल के काफी करीब रहा है. मैं हमेशा से ये गाना अपनी बेटी के स्पेशल दिन पर गाना चाहती थी. मेरे लिए मेरी बेटी वेदिका और भांजी श्रद्धा एक बराबर रही हैं.’

    पद्मिनी आगे कहती हैं- ‘मैं ये गाना अपने बेटे (प्रियांक) की शादी में गाना चाही थी. लेकिन, तब ये गाना रिलीज नहीं हुआ था, जिसके चलते नहीं गा सकी. मैं तब भी गाना रिक्रिएट करना चाही थी, जिसके जरिए मैं एक बेटी और मां के बीच का बॉन्ड दिखा सकूं.’ इसके पहले श्रद्धा कपूर के पिता और दिग्गज बॉलीवुड अभिनेता ने बेटी की शादी पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि उन्हें श्रद्धा और रोहन के रिलेशन के बारे में कोई जानकारी नहीं है. वह रोहन को श्रद्धा का अच्छा दोस्त समझते हैं, इसके अलावा कुछ नहीं.

    Tags: Bollywood news, Padmini Kolhapure, Shraddha kapoor

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर