• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • आमिर खान की बेटी इरा खान को मां ने दी थी सेक्स-एजुकेशन की किताब, पोस्ट कर किया खुलासा

आमिर खान की बेटी इरा खान को मां ने दी थी सेक्स-एजुकेशन की किताब, पोस्ट कर किया खुलासा

इरा खान (Ira Khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. फोटो साभार: @IraKhan instagram

इरा खान (Ira Khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. फोटो साभार: @IraKhan instagram

आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी इरा खान (Ira Khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. इस बीच इरा खान ने सोशल मीडिया के जरिए सेल्फ केयर की बात की है. उन्होंने बताया कि जब वह बड़ी हो रही थीं तो उनकी मां ने उनको सेक्स एजुकेशन की एक किताब दी थी.

  • Share this:
    मुंबईः बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी इरा खान (Ira Khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. इरा नुपुर शिखरे के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में छाई रहती हैं. इस बीच इरा खान ने सोशल मीडिया के जरिए सेल्फ केयर की बात की है. उन्होंने बताया कि जब वह बड़ी हो रही थीं तो उनकी मां ने उन्हें सेक्स एजुकेशन की एक किताब दी थी.

    इरा खान (Ira Khan) ने बताया कि जब उनकी मां ने किताब दी थी, तब उन्होंने इसपर अमल नहीं किया था. आमिर खान की बेटी ने इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर कर इस बात को बताया. उन्होंने फोटो पर कैप्शन में लिखा, 'मुझे नहीं लगता कि मैंने पहले कभी अपने शरीर को पूरी तरह देखा है. जब मैं बड़ी हो रही थी तो मेरी मां ने मुझे सेक्शुअल एजुकेशन की किताब दी थी. इसमें खुद को शीशे में देखने के लिए कहा गया था लेकिन मैंने ऐसा नहीं किया. मेरा शरीर बहुत बदल गया है. एक लंबा रास्ता तय करना है.' पोस्ट में इरा ने 'अगत्सु फाउंडेशन' को भी टैग किया है.










    View this post on Instagram






    A post shared by Ira Khan (@khan.ira)






    इरा खान (Ira Khan) ने कुछ दिन पहले अपने सोशल मीडिया पर 'अगत्सु फाउंडेशन (Agatsu Foundation)' के लॉन्च की घोषणा की थी, जो मानसिक स्वास्थ्य सहायता और शरीर जागरूकता कार्यक्रमों को बढ़ावा देने और आत्म-प्राप्ति को बढ़ावा देने का प्रयास है. इरा खान ने अपने इंस्टाग्राम पर खुद का एक वीडियो अपलोड करते हुए कहा, 'मैंने एक सेक्शन 8 कंपनी रजिस्टर की है, जिसे अगत्सु फाउंडेशन कहा जाता है, जो आज लॉन्च हो रही है.'

    इरा ने इससे पहले मानसिक स्वास्थ्य पर जागरूकता फैलाने की कोशिश करते हुए, सोशल मीडिया पर डिप्रेशन के साथ अपना अनुभव साझा किया था. इरा अपने मानसिक स्वास्थ्य के मुद्दों के बारे में मुखर रही हैं, और 'अगत्सु फाउंडेशन' के साथ, उनका उद्देश्य उन लोगों की मदद करना है, जिन्हें विशेष रूप से इन कठिन समय के दौरान सहायता की आवश्यकता है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज