कंगना रनौत ने आमिर पर लगाए थे बड़े आरोप, नाराजगी की बात सुन आमिर ने कहा...

कंगना रनौत ने आमिर पर लगाए थे बड़े आरोप, नाराजगी की बात सुन आमिर ने कहा...
कंगना ने मणिकर्णिका की रिलीज के बाद आमिर खान, आलिया भट्ट, ट्विंकल खन्ना जैसे बड़े स्टार्स पर भेदभाव का आरोप लगाया था.

कंगना ने 'मणिकर्णिका' की रिलीज के बाद आमिर खान, आलिया भट्ट, ट्विंकल खन्ना जैसे बड़े स्टार्स पर भेदभाव का आरोप लगाया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 15, 2019, 12:25 PM IST
  • Share this:
मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने अपने बर्थडे के मौके पर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी थी. बातचीत के इस सेशन में केक भी काटा गया और सवाल जवाब भी हुए. इसी दौरान दब आमिर को बताया गया कि कंगना उनसे नाराज हैं तो वह कनफ्यूज हो गए. ये बात सुनते ही आमिर ने कहा- वह मुझसे नाराज हैं. पर क्यों? ऐसा मुझे तो उन्होंने कभी नहीं बोला. मैं मिलूंगा उनसे तब पूछूंगा.

दरअसल कंगना ने 'मणिकर्णिका' की रिलीज के बाद आमिर खान, आलिया भट्ट, ट्विंकल खन्ना जैसे बड़े स्टार्स पर भेदभाव का आरोप लगाया था. कंगना ने कहा था कि सभी अपनी फिल्म की रिलीज के वक्त उन्हें बुलाते हैं. लेकिन जब उनकी फिल्म रिलीज होती है तो सब गायब हो जाते हैं. कंगना का आरोप था कि उन्हें जानबूझकर बायकॉट किया जाता है.

कंगना ने पिंकविला से बातचीत के दौरान आमिर के लिए कहा था, जब आमिर ने मुझे 'दंगल' और सीक्रेट सुपरस्टार' के लिए बुलाया था तो मैं गई थी. मेरे लिए 'दंगल' महिला सश्कितकरण की फिल्म थी, लेकिन उनके पास मेरी फिल्मों के लिए समय नहीं है. कंगना का कहना था, 'मेरी दो-तीन फिल्में आ रही हैं, लेकिन मैं लोगों से उम्मीद नहीं करती कि वह इस बारे में कुछ लिखेंगे'. कंगना ने बॉलीवुड पर आरोप लगाया था कि किसी ने भी उनकी फिल्म मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी का सपोर्ट नहीं किया है.



यह भी पढ़ें:
Happy Birthday Alia Bhatt : जन्मदिन पर छाया आलिया का 'कलंक' लुक, एक्स बॉयफ्रेंड हुए बेकाबू!

 

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज