Home /News /entertainment /

जब आमिर और रजनीकांत के बीच इस रोल को लेकर हुआ 'दंगल'

जब आमिर और रजनीकांत के बीच इस रोल को लेकर हुआ 'दंगल'

आमिर खान

आमिर खान

रजनीकांत के लिए आमिर ने ठुकराया यह रोल.

    आमिर खान का नाम सुनते ही पहला शब्द दिमाग में आता है, वो है 'मिस्टर परफेक्शनिश्ट'. अपने 17 साल के करियर में लगातार हिट्स पर हिट्स देने वाले आमिर खान यूं ही परफेक्शनिश्ट नहीं कहलाते. इस इमेज को बनाए रखने के लिए वो कड़ी मेहनत करते हैं, अपने से बड़ी उम्र के रोल भी करते हैं. इतना ही नहीं वो करोड़ों में बनने वाली फिल्मों के ऑफर भी ठुकरा देते हैं.

    जी हां! खबरें आई हैं कि एशिया की बनने वाली सबसे महंगी फिल्म '2.0' में रजनीकांत का रोल पहले आमिर को ऑफर किया गया था. लेकिन उन्होंने यह रोल करने से मना कर दिया.

    यह बात खुद आमिर खान ने टीवी इंटरव्यू में बताई. फिल्म के डॉयरेक्टर एस. शंकर ने रजनीकांत का रोल पहले आमिर को ऑफर किया था. लेकिन आमिर ने यह रोल ठुकरा दिया था. उनका कहना है कि ऐसा रोल सिर्फ और सिर्फ रजनीकांत ही कर सकते हैं.

    इसके लिए रजनीकांत ने खुद उन्हें फोन भी किया और यह फिल्म करने के लिए कहा.

    आमिर बताया कि,' फिल्म की स्क्रिप्ट बहुत ही जानदार है. बॉक्स ऑफिस पर भी यह फिल्म अच्छा परफॉर्म करेगी. लेकिन मैं जब भी फिल्म के बारे सोचता हूं तो मेरे दिमाग में सिर्फ रजनी सर ही आते हैं. जो इस रोल के लिए फिट हैं. इसलिए मैंने शंकर से मना कर दिया कि मैं यह फिल्म कतई नहीं करूंगा. रजनी सर को कोई रीप्लेस नहीं कर सकता. मैं खुद शंकर और रजनीकांत, दोनों के ही बहुत बड़े फैन हूं. "

    '2.0' फिल्म रोबोट (2010 ) का सीक्वल है. रोबोट में रजनीकांत और ऐश्वर्या रॉय बच्चन थे. इस बार के सीक्वल में रजनीकांत के साथ अक्षय कुमार भी होंगे. यह फिल्म अक्षय कुमार का तमिल इंडस्ट्री में पहला प्रोजेक्ट होगा.

    कहा जा रहा है फिल्म जनवरी 2018 तक सिनेमाघरों में आएगी.

    ये भी पढ़ें :

    वीडियो : जब बच्चों के सामने अटक गए दिग्गज कॉमेडियन!

     

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर