अपना शहर चुनें

States

अमित साध के बयान ने किया दंग, बोले- '16 से 18 साल की उम्र में मैंने 4 बार की थी सुसाइड की कोशिश'

बॉलीवुड एक्टर अमित साध. फोटो साभार-@theamitsadh/Instagram
बॉलीवुड एक्टर अमित साध. फोटो साभार-@theamitsadh/Instagram

बॉलीवुड एक्टर अमित साध (Amit Sadh) ने एक इंटरव्यू के दौरान हैरान करने वाला खुलासा किया. उन्होंने कहा, 'मेरे अंदर सुसाइडल थॉट्स नहीं थे लेकिन बस मैं सुसाइड करना चाहता था.'

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 24, 2020, 8:14 AM IST
  • Share this:
मुंबई. टीवी से बॉलीवुड में एंट्री लेने वाले सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद लोगों ने मेंटल हेल्थ, अपने अकेलेपन और खुदकुशी से जुड़े अपने विचारों को रखना शुरू किया, जिसमें से कुछ कलाकारों ने तो ऐसे खुलासे किए, जिसे सुनकर दुनिया दंग रह गई. सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'सुल्तान', 'काई पो छे', 'गोल्ड' और 'शकुंतला देवी' में नजर आ चुके एक्टर अमित साध (Amit Sadh) ने अपनी टीनएज में एक बार नहीं बल्कि चार बार खुदकुशी की कोशिश की थी (Amit Sadh attempted suicide 4 times) और सबसे ज्यादा हैरान करने वाली बात ये है कि उनके खुदकुशी करने के पीछे कोई वजह नहीं थी.

बॉलीवुड एक्टर अमित साध (Amit Sadh) ने इंटरव्यू के दौरान हैरान करने वाला खुलासा किया. उन्होंने कहा, '16 से 18 साल की उम्र के बीच मैंने चार बार आत्महत्या करने की कोशिश की. मेरे अंदर सुसाइडल थॉट्स नहीं थे, लेकिन बस मैं सुसाइड करना चाहता था.' अमित ने इस बारे में आगे कहा कि कोई प्लानिंग नहीं थी. एक दिन उठा और बार-बार खुद की जाने लेने की कोशिश करने लगा. भगवान की कृपा से चौथी बार के प्रयास के बाद मुझे समझ आया कि यह रास्ता नहीं है, यह अंत नहीं है, फिर चीजें बदल गईं और उस दिन के बाद से मैंने कभी नहीं हारने का फैसला कर लिया.


View this post on Instagram

A post shared by AMIT SADH (@theamitsadh)





इस बातचीत में उन्होंने आगे कहा कि एक बड़े एक्टर ने मेरी एक्स-गर्लफ्रेंड को कहा था कि ये पागल है, इसको साइकैट्रिस्ट के पास लेके जाओ. तब मैंने कुछ नहीं कहा लेकिन जब में उस एक्टर से  दो साल बाद मिला तो मैंने उनसे कहा कि सर मैं पागल नहीं हूं. मैं एकदम ठीक हूं, हो सकता है कि मैं ज्यादा इमोशनल हूं या मुझमें दूसरे इश्यूज हो. मैं अकेलापन महसूस करता हूं या परेशान रहता हूं, लेकिन मैं पागल नहीं हूं. मेरा दिमाग बिल्कुल ठीक है.

वर्क फ्रंट की बात करें तो अमित साध की आखिरी फिल्म 'शकुंतला देवी' थी, जिसमें विद्या बालन और सान्या मल्होत्रा की भी अहम भूमिका थी. अमित साध हाल ही में वेब सीरीज ‘ब्रीद’ में नजर आए थे. उन्होंने अभिषेक बच्चन संग मुख्य किरदार निभाया था. इसके साथ ही वह वेब सीरीज 'ब्रीद : इंटू द शेडो' और 'अवरोध : द सीज विदइन' में भी नजर आए थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज