Home /News /entertainment /

अमित साध हुए कोरोना पॉजिटिव, सोशल मीडिया के जरिए फैंस से की खास अपील

अमित साध हुए कोरोना पॉजिटिव, सोशल मीडिया के जरिए फैंस से की खास अपील

एक्टर अमित साध कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. (फाइल फोटो)

एक्टर अमित साध कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. (फाइल फोटो)

एक्टर अमित साध (Amit Sadh tested Corona Postive) कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को कोरोना ग्रस्त होने की जानकारी दी और लोगों से अधिक से अधिक सावधानी बरतने की भी सलाह दी है. उन्होंने सोशल मीडिया पर इसे लेकर पोस्ट किया है. अमित साध ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपनी परफॉर्मेंस के जरिए करियर की बुलंदियों पर हैं. हाल ही में उन्होंने 'ब्रीद' के सीजन 2 की घोषणा की थी. इस सीजन में भी वो अभिषेक बच्चन के साथ लीड रोल में नजर आएंगे. ब्रीद के अगले सीजन को लेकर दर्शकों के बीच काफी एक्साइटमेंट है.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली: कोरोना संक्रमण (Croronavirus) का खतरा विश्व में एक बार फिर मंडरा रहा है. ओमीक्रोन वेरिएंट (Omicron Variant) की पहचान के बाद लोगों में कोरोना को लेकर डर भी दिखने लगा है. वहीं, बॉलीवुड में भी कोरोना के केस (Corona cases in bollywood) सामने आने लगे हैं. एक्टर अमित साध (Amit Sadh tested Corona Postive) अब कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को कोरोना ग्रस्त होने की जानकारी दी और लोगों से अधिक से अधिक सावधानी बरतने की भी सलाह दी है. उन्होंने सोशल मीडिया पर इसे लेकर पोस्ट किया है.

    अमित साध ने लिखा है, ‘कई सावधानियां बरतने के बाद भी मैं कोविड-19 पॉजिटिव पाया गया हूं. लक्षण माइल्ड हैं, सारे नियमों का पालन करते हुए मैं खुद को घर पर ही क्वारंटाइन करूंगा. मुझे यकीन है कि मैं पहले से ज्यादा मजबूत और बेहतर होकर लौटूंगा. प्लीज अपना और दूसरों का भी ख्याल रखें. आप सभी को ढेर सारा प्यार.’ अमित साध को कोरोना पॉजिटिव होने की खबर से फैंस परेशान हो गए हैं और उनके पोस्ट पर कमेंट कर हालचाल ले रहे हैं और जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं.

    आपको बता दें कि अमित साध ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपनी परफॉर्मेंस के जरिए करियर की बुलंदियों पर हैं. हाल ही में उन्होंने ‘ब्रीद’ के सीजन 2 की घोषणा की थी. इस सीजन में भी वो अभिषेक बच्चन के साथ लीड रोल में नजर आएंगे. ब्रीद के अगले सीजन को लेकर दर्शकों के बीच काफी एक्साइटमेंट है. ‘ब्रीद: इन टू द शैडो (Breathe: Into the Shadows)’ में अभिषेक बच्चन और अमित साध को काफी पसंद किया गया था. सीरिज की कहानी को भी लोगों ने काफी पसंद आई थी.

    Amit Sadh tested covid positive

    अमित साध ने सोशल मीडिया पर जानकारी दी है (फोटो साभार: theamitsadh/instagram)

    वहीं, अमित साध के अलावा काजोल की बहन तनीषा मुखर्जी और एक्टर कमल हासन भी कोरोना पॉजिटिव पाई गए हैं. दोनों फिलहाल रिकवर कर रहे हैं. कोरोना के नए वेरिएंट के मद्देनजर बॉलीवुड में एक बार फिर टेंशन का दौर शुरू हो गया है. दरअसल, 2020 में कोरोना की वजह से फिल्म इंडस्ट्री को काफी घाटा सहना पड़ा था.

    लंबे अरसे बाद रोहित शेट्टी की ‘सूर्यवंशी’ से लोगों ने थियेटर का रुख करना शुरू किया है. सलमान खान की फिल्म ‘अंतिम: द फाइनल ट्रूथ’ को भी देखने दर्शक थियेटर पहुंच रहे हैं. ऐसे में अगर कोरोना की वजह से फिल्म इंडस्ट्री या कहें स्टार्स, डायरेक्टर या प्रोड्यूसर घाटा सहने की स्थिति में नहीं हैं.

    Tags: Amit Sadh, Bollywood, Coronavirus

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर