लाइव टीवी

शकुंतला देवी में विद्या बालन के दामाद की भूमिका निभाने वाले है अमित साध

News18Hindi
Updated: November 8, 2019, 10:07 PM IST
शकुंतला देवी में विद्या बालन के दामाद की भूमिका निभाने वाले है अमित साध
शकुंतला देवी में विद्या बालन के दामाद की भूमिका निभाने वाले है अमित साध

बॉलीवुड एक्ट्रेस (Bolllywood Actress) विद्या बालन (Vidya Balan) की फिल्म शकुंतला देवी (Shakuntala Devi) की घोषणा हाल ही में की गई है. फिल्म शकुंतला देवी पहले से ही काफी चर्चा में है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 8, 2019, 10:07 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस (Bolllywood Actress) विद्या बालन (Vidya Balan) की फिल्म शकुंतला देवी (Shakuntala Devi) की घोषणा हाल ही में की गई है. फिल्म शकुंतला देवी काफी चर्चा में है. यह फिल्म गणित प्रतिभा या 'मानव कंप्यूटर' शकुंतला देवी के जीवन पर आधारित है. जो अविश्वसनीय रूप से तेजी से गणना करने की क्षमता के लिए जानी जाती थी. फिल्म में सान्या मल्होत्रा ​​ने भी शकुंतला देवी की बेटी अनुपमा की भूमिका निभाई है. इस फिल्म में एक रोमांच और जुड़ गया है. अभिनेता अमित साध टीम में शामिल हो गए हैं. फिल्म में अनुपमा के पति और शकुंतला देवी के दामाद की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे.



फिल्म के बारे में बात करते हुए, अमित साध कहते हैं, 'जब मैंने स्क्रिप्ट पढ़ी तो मुझे अविश्वसनीय शकुंतला देवी के जीवन के बारे में इतना कुछ पता चला. मैं विद्या बालन और सान्या मल्होत्रा ​​जैसी प्रतिभाशाली कलाकारों को शामिल करने के लिए बहुत उत्साहित हूं. मैं अजय के किरदार को बड़े पर्दे पर जीवंत करने के लिए तत्पर हूं.'
Loading...

सुल्तान अभिनेता आगे चलकर निर्देशक अनु मेनन के साथ अपने सहयोग के बारे में बात करने लगे. वे कहते हैं, 'मैं पिछले कुछ हफ्तों से अनु के साथ काम कर रहा था. मैं उनके शिल्प और परिशुद्धता का सम्मान करता हूं. निर्देशन और कहानी कहने के उनके तरीके ने प्रत्येक दिन मेरा प्रदर्शन बढ़ाया है. उसने मुझे अजय के चरित्र और कहानी को समग्र रूप से बहुत ही आकर्षक तरीके से समझने में मदद की है. '

ये भी पढ़ें :

भीड़ के बीच फंसा अजय देवगन का बेटा, गुस्से में सिंघम ने किया कुछ ऐसा, Video viral

अर्जुन कपूर संग अपनी ड्रीम वेडिंग के बारे में मलाइका अरोड़ा ने किया खुलासा

बेटी को पानी पिलाने के लिए झुग्गी में गए अक्षय कुमार, खाने को मिली गुड़-रोटी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 8, 2019, 7:24 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...