Home /News /entertainment /

अम‍िताभ बच्‍चन ने सूट के साथ 'बूट' के बजाए पहने Sports Shoes - नीना गुप्‍ता हुईं इंप्रैस

अम‍िताभ बच्‍चन ने सूट के साथ 'बूट' के बजाए पहने Sports Shoes - नीना गुप्‍ता हुईं इंप्रैस

अमिताभ और नीना गुप्ता जल्द ही साथ में एक फिल्म करने वाले हैं(फोटो साभार Instagram@amitabhbachchan)

अमिताभ और नीना गुप्ता जल्द ही साथ में एक फिल्म करने वाले हैं(फोटो साभार Instagram@amitabhbachchan)

अभिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का स्‍टाइल 79 की उम्र में भी हर क‍िसी को इंप्रैस करता है. एक्‍टर ने अपने इंस्‍टाग्राम पर एक तस्‍वीर शेयर की है, ज‍िसमें वह 'सूट-बूट' के बजाए सूट और स्‍पोर्ट्स पहने द‍िख रहे हैं.

    अभिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) कितने एनर्जेटिक और अपने काम के प्रति समर्पित हैं इसका नजारा इन दिनों दर्शक कौन बनेगा करोड़पति 13 (Kaun Banega Crorepati 13) में देख ही रहे हैं. 79 साल के इस अभिनेता के लिए उम्र महज एक नंबर है. वो अपनी एनर्जी से आज के अच्छे-अच्छे यंग अभिनेताओं को मात दे रहे हैं. वो किसी भी परिस्थिती में घबराते नहीं हैं. अमिताभ उनका डट कर सामना करते हैं. तकरीबन एक महीने पहले उनके पैर के अंगूठे में फ्रेक्चर हो गया था, लेकिन इस तकलीफ के बाद भी ब‍िग बी ‘शहंशाह’ की तरह अपने काम में लगे हुए हैं. आज ब‍िग बी ने अपने इंस्‍टाग्राम पर एक तस्‍वीर शेयर कर बताया कि कैसे अपने इस अंगूठे की चोट की वजह से एक्‍टर ने अपने फैशन स्‍टाइल को बदला है.

    अम‍िताभ दर्द सहते हुए भी केबीसी13 (KBC13) और दूसरे प्रोजेक्ट्स की शूटिंग लगातार कर रहे हैं. बच्चन साहब ने अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है. इस फोटो में उन्होंने व्हाइट कोट और ब्लैक पैंट पहना है. साथा ही पैरों में वह कंफर्टेबल स्‍पोर्ट्स शूज पहने द‍िख रहे हैं. अमिताभ ने कैप्शन में लिखा है कि पैर का अंगूठा फ्रैक्चर होने की वजह से उन्होंने ट्रेडिशनल ब्लैक पेटेंट लेदर जूते की जगह आरामदायक शूज पहना है. इससे उनके फ्रैक्चर अंगूठे को आराम मिल रहा है.

    ब‍िग बी के इस अंदाजे बयां को लोग बेहद पसंद कर रहे हैं. एक्ट्रेस नीना गुप्ता (Neena Gupta) ने भी उनके इस पोस्ट पर कमेंट किया है. उन्होंने लिखा है – ‘यह अच्छा लग रहा है’’.

    amitabh bachchan, neena gupta

    अमिताभ और नीना गुप्ता जल्द ही साथ में एक फिल्म करने वाले हैं(फोटो साभार Instagram@amitabhbachchan)

    कुछ दिन पहले अमिताभ ने अपने ब्लॉग में इस इंजरी के बारे में बताया था. साथ ही केबीसी13 के एक एपिसोड में भी अपने अंगूठे के फ्रैक्चर का जिक्र किया था. अमिताभ अपने शो की शूटिंग भी लेदर की जगह सॉफ्ट शूज में ही कर रहे हैं. इस तस्वीर में आप देख सकते हैं. इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा था- ‘नीचे हरा बूट, ऊपर मैचिंग शूट’.  एक्टर रितेश देशमुख ने कमेंट करते लिखा- ‘सुपर कूल’.

    amitabh bachchan kbc13

    अमिताभ बच्चन केबीसी13 की शूटिंग सॉफ्ट शूज पहनकर कर रहे हैं(फोटो साभार instagram@amitabhbachchan )

    अपनी जवानी के दिनों की तस्वीरों के शेयर करते हुए उन्होंने कहा था, कि अगर वो फिर जवान हो जाते तो रॉक कर देते. हाल ही में इस तस्वीर को भी उन्होंने अपने सोशल साइट्स पर शेयर की थी.

    amitabh bachchan

    अमिताभ अपने जवानी के दिनों की तस्वीरें अक्सर शेयर करते हैं(फोटो साभार Instagram@amitabhbachchan)

    इस वक्त अमिताभ बच्चन के पास कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं. वो बहुत जल्द फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’, ‘गुड बाय’, ‘झुंड’ और ‘ऊंचाई’ जैसी फिल्मों में दिखाई देंगे. फिल्म ‘ऊंचाई’ में अमिताभ, एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और अनुपम खेर के साथ काम कर रहे हैं.

    Tags: Amitabh Bachachan, Amitabh Bachchan photos, KBC 13

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर