लाइव टीवी

अमिताभ बच्‍चन ने शेयर की 'ब्रह्मास्‍त्र' की Photos, रणबीर कपूर पर की बड़ी टिप्पणी

News18Hindi
Updated: February 26, 2020, 7:19 PM IST
अमिताभ बच्‍चन ने शेयर की 'ब्रह्मास्‍त्र' की Photos, रणबीर कपूर पर की बड़ी टिप्पणी
अमिताभ और रणबीर.

अमिताभ बच्‍चन (Amitabh Bachchan) ने हाल ही में अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर फिल्‍म 'ब्रह्मास्‍त्र' (Brahmastra) के सेट से कुछ तस्‍वीरें साझा कीं. साथ ही रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) को लेकर अपनी राय भी बताई.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 26, 2020, 7:19 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) के 'बिग बी' (Big B) यानी अमिताभ बच्‍चन (Amitabh Bachchan) ने हाल ही में अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर फिल्‍म 'ब्रह्मास्‍त्र' (Brahmastra) के सेट से कुछ तस्‍वीरें साझा कर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) को अपना फेवरेट बताया है. अमिताभ बच्‍चन, रणबीर कपूर, अक्किनेनी नागार्जुन (Nagarjuna Akkini) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्‍म 'ब्रह्मास्‍त्र' पिछले साल से ही सुर्खियों में बनी हुई है. कभी इस फिल्‍म की रिलीज डेट को लेकर, तो कभी इस फिल्‍म की कास्‍टिंग को लेकर, या कभी आलिया और रणबीर की जोड़ी को लेकर. फिल्‍म की रिलीज डेट से पहले ही इस फिल्‍म ने अपने ढेरों फैन फॉलोइंग बना ली है.

दरअसल, इस फिल्‍म की रिलीज डेट की तरह ही इस फिल्‍म की शूटिंग भी काफी धीमी बताई जा रही है. 'पिंकविला' की खबर के मुताबिक बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्‍चन (Amitabh Bachchan) इस फिल्‍म में अहम रोल निभा रहे हैं. उन्‍होंने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर सेट की कुछ तस्‍वीरें शेयर की हैं. इस तस्‍वीर में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) भी चेयर पर बैठे नजर आ रहे हैं. अमिताभ पहले भी बता चुके हैं कि 'बर्फी' देखने के बाद से वह रणबीर से प्रभावित हैं. साथ ही रणबीर को उन्‍होंने अपना फेवरेट भी कहा है. उन्‍होंने पोस्‍ट के कैप्‍शन में लिखा, 'शूटिंग के दौरान मेरे फेवरेट रणबीर के साथ, मुझे चार तस्‍वीरें चाहिए थी, उनके टैलेंट को उभारने के लिए.'





 




View this post on Instagram




 

... at work with one of my favourites, RANBIR .. ❤️👍 ... I need 4 to keep up with his enormous talent


A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on





बात करें, इस फिल्‍म की तो इस फिल्‍म को अयान मुखर्जी (Ayan Mukherji) ने डायरेक्‍ट किया है और करण जौहर (Karan Johar) ने प्रोड्यूस किया है. इस फिल्‍म में आलिया भट्ट और अक्किनेनी नागार्जुन मुख्‍य भूमिका में नजर आएंगे. इस फिल्‍म का नाम पहले 'ड्रैगन' (Dragon) रखा जाना था. लेकिन बाद में इसे बदलकर 'ब्रह्मास्‍त्र' (Brahmastra) रख दिया गया. यह फिल्‍म इसी साल 4 दिसंबर को रिलीज होने वाली है.

यह भी पढ़ें:-उर्वशी रौतेला ने केवल शर्ट पहन खिंचाई तस्वीर, कहा- मैं बहुत खूबसूरत हूं 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 26, 2020, 5:47 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर