अमिताभ बच्चन के 26 स्टाफ मेंबर्स का हुआ Swab Test, निगेटिव आई रिपोर्ट, 2 हफ्तों तक करना होगा ये काम

अमिताभ बच्चन (Photo Credit- amitabhbachchan/Instagram)

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के 26 स्टाफ मेंबर्स की कोरोना वायरस (coronavirus) के लिए Swab Test की रिपोर्ट आ चुकी है.

  • Share this:
    मुंबई. हाल ही में बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) पाए जाने की खबर ने इंडस्ट्री समेत उनके फैंस को हिलाकर रख दिया है. अमिताभ के बाद उनके बेटे अभिषेक बच्चन, बहू ऐश्वर्या राय और उनकी बेटी आराध्या भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई थीं. अमिताभ बच्चन ने खुद सोशल मीडिया के जरिए अपील की थी 10 दिनों के भीतर उनके संपर्क में आए सभी लोग अपना टेस्ट करवा लें. वहीं बच्चन फैमिली के अलावा उनके सभी स्टाफ मेंबर्स (Staff Members) का भी कोरोना टेस्ट कराया गया था. अब उनके 26 स्टाफ मेंबर्स कोरोना रिपोर्ट आ गई है.

    बच्चन फैमिली के लिए काम करने वाले स्टाफ मेंबर्स का Swab Test करवाया गया था. वहीं उनके स्टाफ के 26 लोगों की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव पाई गई है. हालांकि, बताया जा रहा है कि ये सभी 26 लोगों को दो हफ्तों को क्वारंटाइन में रहना होगा. राहत की खबर के बाद खबर ये भी है कि अभी 30 और लोगों की रिपोर्ट आनी बाकी है, जिनमें स्टाफर्स के अलावा बच्चन फैमिली के संपर्क में आए लोग शामिल हैं. बताया जा रहा है कि आज कई लोगों को सैंपल्स लिए जा सकते हैं.

    बात करें 77 वर्षीय अमिताभ बच्चन की तो उनकी हालत अभी स्थिर बताई जा रही है. अभिषेक बच्चन भी अभी ठीक हैं. दोनों का ही डॉक्टर अंसारी की देखरेख में नानावती अस्पताल में इलाज चल रहा है. हाल ही में डॉ. अंसारी ने बयान देते हुए बताया था, 'सीनियर एक्टर की हालत अभी स्थिर है और क्लीनिकली ठीक हैं. इस वक्त उनके लक्षण काफी हल्के हैं. उनके सभी अंग और भूख ठीक है. वैसे ही अभिषेक भी ठीक हैं.'

    ये भी पढें :- डॉक्टर ने की अमिताभ बच्चन-अभिषेक बच्चन की पूरी जांच, सेहत को लेकर कही ये बातें

    बात करें अमिताभ और अभिषेक की तो दोनों जब से अस्पताल में भर्ती हुए हैं, तब से ही सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं. बीते रविवार ही अमिताभ बच्चन ने अपने फैंस के सपोर्ट और दुआओं के लिए उनका धन्यवाद किया था. उन्होंने लिखा था, 'वो सब जिन्होंने अपनी प्रार्थनाएं अभिषेक, ऐश्वर्या आराध्या और मुझे, व्यक्त की हैं, मेरा हृदय पूर्वक आभार.'

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.