डॉक्टर ने की अमिताभ बच्चन-अभिषेक बच्चन की पूरी जांच, सेहत को लेकर कही ये बातें

डॉक्टर ने की अमिताभ बच्चन-अभिषेक बच्चन की पूरी जांच, सेहत को लेकर कही ये बातें
अभिषेक बच्चन अमिताभ बच्चन (Photo Credit- bachchan/Instagram)

कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की जांच करने के बाद डॉक्टर (Doctor) ने दिया अपडेट.

  • News18Hindi
  • Last Updated: July 13, 2020, 11:53 AM IST
  • Share this:
मुंबई. कोरोना वायरस से जुड़े मामले देश में बढ़ने के साथ-साथ अब घर में रह रहे बॉलीवुड सेलेब्रिटीज तक भी पहुंच गए हैं. हाल ही में इंडस्ट्री के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), उनके बेटे अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) समेत बच्चन फैमिली के चार लोग कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) पाए गए हैं. वहीं राहत की बात ये है कि सभी में कोरोना के कोई गंभीर लक्षण नहीं हैं. हल्के लक्षणों के साथ नानावती अस्पताल में भर्ती हुए अमिताभ और अभिषेक का इलाज हो रहा है. वहीं अब तक उनकी हालत स्थिर बताई जा रही थी, अब दोनों की जांच कर रहे डॉक्टर अंसारी (Doctor Ansari) ने आज फिर से उनका चेकअप किया है. उन्होंने जांच के आधार पर दोनों की सेहत पर बयान भी दिया है.

अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन को लेकर हाल ही में विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में डॉक्टर अंसारी द्वारा दिए गए बयान का जिक्र किया गया है. पोस्ट के मुताबिक डॉक्टर समद अंसारी, जो कि नानावती अस्पताल में क्रिटिकल केयर के हेड हैं उन्होंने कहा- 'लगता है सब ठीक है. उनका ट्रीटमेंट काफी अच्छा चल रहा है. सीनियर एक्टर की हालत अभी स्थिर है और क्लीनिकली ठीक हैं. इस वक्त उनके लक्षण काफी हल्के हैं. उनके सभी अंग और भूख ठीक है. वैसे ही अभिषेक भी ठीक हैं.'


उन्होंने अनुमान लगाते हुए कहा- 'ये शायद पांचवां दिन है जबसे अमिताभ बच्चन के लक्षण दिखने लगे हैं. कोविड के मरीजों में सबसे ज्यादा असर 10वें या 12वें दिन देखने को मिलता है लेकिन ये सबमें एक जैसा नहीं होता है. कई लोगों के लक्षण हल्के ही रहते हैं.' डॉक्टर द्वारा दिए गए बयान के मुताबिक फिलहाल तो अमिताभ और अभिषेक की हालत काफी ठीक है. वहीं आने वाले दिनों में उनकी हालत में और सुधार हो इसे लेकर लोग दुआएं कर रहे हैं.



बात करें अमिताभ और अभिषेक की तो दोनों जब से अस्पताल में भर्ती हुए हैं, तब से ही सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं. बीते रविवार ही अमिताभ बच्चन ने अपने फैंस के सपोर्ट और दुआओं के लिए उनका धन्यवाद किया था. उन्होंने लिखा था,  'वो सब जिन्होंने अपनी प्रार्थनाएं अभिषेक, ऐश्वर्या आराध्या और मुझे, व्यक्त की हैं, मेरा हृदय पूर्वक आभार. मेरे लिए ये मुमकिन नहीं हो पाएगा कि आपने मेरे, अभिषेक, ऐश्वर्या और आराध्या के लिए जो प्रार्थनाएं की हैं उन पर मैं प्रतिक्रिया दे पाऊं लेकिन मैं हाथ जोड़कर सिर्फ यही कहना चाहता हूं कि आप सभी के प्यार और मोहब्बत का शुक्रिया.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading