The Big Bull Vs Chehre: पहली बार अमिताभ बच्चन से टकराएंगे अभिषेक बच्चन, कौन मारेगा बाजी?

अमिताभ बच्चन से टकराएंगे अभिषेक बच्चन (फोटो साभार :@Amitabh Bachchan Abhishek Bachchan instagram)

अमिताभ बच्चन से टकराएंगे अभिषेक बच्चन (फोटो साभार :@Amitabh Bachchan Abhishek Bachchan instagram)

'द बिग बुल' (The Big Bull) ओटीटी प्लेटफॉर्म पर 8 अप्रैल को रिलीज होने वाली है. वहीं 9 अप्रैल को चेहरे सिनेमाघरों पर धमाल मचाएगी. ऐसा पहली बार होगा जब पिता और बेटे की फिल्मों की टक्कर होगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 21, 2021, 12:07 AM IST
  • Share this:
मुंबई. इस साल दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए में कई फिल्में सिनेमाघरों और ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली हैं. इस दौरान कई फिल्मों की रिलीज डेट आपस में टकरा भी रही हैं. लेकिन ऐसा पहली बार होगा जब पिता और बेटे की फिल्मों की टक्कर होगी. जी हां! हम बात अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की फिल्मों 'द बिग बुल' और 'चेहरे' की बात कर रहे हैं.

हाल ही में 'द बिग बुल' (The Big Bull) का ट्रेलर रिलीज हुआ. दर्शकों से इसे मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली. फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर 8 अप्रैल को रिलीज होने वाली है. वहीं 9 अप्रैल को चेहरे सिनेमाघरों पर धमाल मचाएगी. बिग बी की इस साल कई फिल्में रिलीज होने वाली है, लेकिन यह पहली बार होने जा रहा है कि अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन की फिल्में आपस में अलग-अलग प्लेटफार्म पर टकराएंगी.

Youtube Video




फिल्म 'द बिग बुल' की बात करें तो अभिषेक बच्चन मुख्य भूमिका में दिखाई दे रहे हैं. फिल्म 1992 में हुए भारतीय स्टॉक मार्केट के सबसे बड़े स्कैम के आरोपी हर्षद मेहता पर बेस्ड है. हाल ही में 3 मिनट आठ सेकेंड का ट्रेलर सोशल मीडिया पर वायरल पर खूब वायरल हुआ. फैंस अभिषेक बच्चन के लुक और अंदाज को काफी पसंद कर रहे हैं. वहीं इलियाना डिक्रूज भी जर्नलिस्ट के अवतार में खूब जच रही हैं. 'द बिग बुल' के ट्रेलर में दमदार डायलॉग्स भी सुनने को मिल रही है. ट्रेलर में अभिषेक बच्चन के अलावा अन्य कलाकारों की एक्टिंग भी दमदार है.
Youtube Video




अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) और इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) स्‍टारर फिल्म 'चेहरे' सस्‍पेंस थ्र‍िलर फिल्‍म है. ट्रेलर से इस‍ फिल्‍म को लेकर दर्शकों का एक्‍साइटमेंट और भी ज्यादा बढ़ गया है. 'चेहरे' के ट्रेलर से सामने आया है कि अमिताभ बच्‍चन फिल्‍म में एक क्र‍िम‍िनल लॉयर का क‍िरदार न‍िभा रहे हैं जबकि इमरान हाशमी एक एड एजेंसी के माल‍िक हैं. इस फिल्‍म का न‍िर्देशन रूमी जाफरी ने क‍िया है और आनंद पंड‍ित इस फिल्‍म को प्रोड्यूज कर रहे हैं. इस फिल्‍म में स‍िद्धांत कपूर, क्रिस्‍टल ड‍िसूजा, रघुबीर यादव और अनु कपूर भी अहम भूम‍िका में नजर आएंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज