अमिताभ-अभिषेक की सेहत में हो रहा है सुधार, फैंस की दुआओं का हो रहा है असर

अमिताभ-अभिषेक की सेहत में हो रहा है सुधार, फैंस की दुआओं का हो रहा है असर
अमिताभ व अभिषेक दोनों कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) दोनों का इलाज मुंबई के नानावटी अस्पताल (Nanavati Hospital) में चल रहा है. वहीं, ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन घर में क्वारंटीन है.

  • Share this:
मुंबई. देशभर में कोरोना वायरस (CoronaVirus) की जंग लोग लड़ रहे हैं. कोरोना के वार से बॉलीवुड (Bollywood) के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और उनका परिवार भी नहीं बच पाया है. बेटा अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan), बहू ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) और नन्हीं आराध्या (Aaradhya Bachchan) भी कोरोना के प्रकोप से नहीं बच सके. अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन दोनों का इलाज मुंबई के नानावटी अस्पताल (Nanavati Hospital) में चल रहा है. वहीं, ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन घर में क्वारंटीन है. देशभर में जहां फैंस अमिताभ और उनके परिवार की सेहत के लिए दुआएं मांग रहे हैं. वहीं, खबर है कि लोगों को दुआओं का असर हो रहा है और बिग बी के साथ उनका पूरा परिवार की सेहत में सुधार हो रहा है.

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की सेहत से जुड़ी ताजा जानकारी मिल रही है कि उनकी सेहत पहले से स्थिर और बेहतर है और उनकी तबीयत में धीरे-धीरे सुधार हो रहा है. बताया जा रहा है कि उन्हें फिलहाल नियंत्रित तरीके से दवाइयां दी जा रहीं हैं और वो अच्छे से रिस्पॉन्ड कर रहे हैं. वहीं, अभिषेक बच्चन की सेहत में भी काफी सुधार है और वो पहले से बेहतर महसूस कर रहे हैं.

ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या भी कोविड पॉजिटिव आने के बाद घर में ही होम आइसोलेशन में हैं. वहीं, जया बच्चन का कोरोना टेस्ट निगेटिव निकला. उधर, बच्चन फैमिली के स्टाफ का भी कोरोना टेस्ट कराया गया था, राहत की बात ये रही कि सबकी रिपोर्ट निगेटिव आई.



ये भी पढ़ें- सुशांत सिंह राजपूत को गुजरे बीत गए 30 दिन, बहन श्वेता याद कर फिर हो गई इमोशनल
आपको बता दें कि 11 जुलाई को रात को अमिताभ बच्चन का कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव निकला. इसके बाद उन्हें नानावटी हॉस्टिपल में भर्ती कराया गया. यहीं, उनका इलाज चल रहा है. अमिताभ की सलामती के लिए फैंस लगातार दुआ कर रहे हैं. अस्पताल से भी अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading