Mayday में साथ नजर आएंगे अमिताभ बच्चन-अजय देवगन, दिसंबर में शुरू होगी शूटिंग

फिल्म को अजय देवगन डायरेक्ट और प्रोड्यूस करने वाले हैं. फोटो साभार- @taranadarsh/Instagram
फिल्म को अजय देवगन डायरेक्ट और प्रोड्यूस करने वाले हैं. फोटो साभार- @taranadarsh/Instagram

फिल्म ‘मेडे (Mayday)’ में  अजय फिल्म में पायलट के किरदार में नजर आएंगे. फिल्म में अमिताभ बच्चन का किरदार क्या होगा, अभी इसका खुलासा नहीं हुआ है. 

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 7, 2020, 1:57 PM IST
  • Share this:
मुंबई. सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और अजय देवगन (Ajay Devgn) के फैंस के लिए खुशखबरी है. मेजर साहब, खाकी और सत्याग्रह जैसी सुपरहिट फिल्मों में साथ में काम कर चुके अमिताभ-अजय करीब 7 साल बाद फिर से एक साथ नजर आने वाले हैं. दोनों फिल्म ‘मेडे (Mayday)’ में नजर आने वाले हैं. फिल्म को अजय देवगन डायरेक्ट और प्रोड्यूस करने वाले हैं. फेमस ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श (Taran Adarsh) ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया (Social Media) पर शेयर की है.

तरण आदर्श ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए बताया कि अजय देवगन अमिताभ बच्चन को मेडे में डायरेक्ट करने जा रहे हैं. अजय फिल्म में पायलट के किरदार में नजर आएंगे. बाकी की कास्ट को फाइनलाइज किया जा रहा है. फिल्म को डायरेक्ट और प्रोड्यूस अजय देवगन कर रहे हैं. फिल्म की शूटिंग दिसंबर में हैदराबाद में शुरू होगी.


फिल्म में अमिताभ बच्चन का किरदार क्या होगा, अभी इसका खुलासा नहीं हुआ है. बताया जा रहा है कि बिग बी को ये प्रोजेक्ट काफी पसंद आया, जिसके बाद उन्होंने इसके लिए तुरंत हां कर दिया.



वक्रफंट की बात करें तो अजय देवगन आखिरी बार तानाजी: द अनसंग वॉरियर में नजर आए थे. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया था. अजय दिवाली के बाद अपनी आने वाली फिल्म भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया की शूटिंग शुरू करने वाले हैं. कहा जा रहा है कि भुज की शूटिंग खत्म होने के बाद वह दिसंबर में मेडे की शूटिंग शुरू करेंगे.

वहीं, अमिताभ बच्चन इन दिनों कौन बनेगा करोड़पति 12 की शूटिंग में बिजी है. आखिरी बार उन्हें आयुष्मान खुराना के साथ गुलाबो-सिताबो में नजर आए थे. यह फिल्म अमेजॉन प्राइम पर रिलीज हुई थी. उनकी तीन फिल्में 'ब्रह्मास्त्र', 'चेहरे' और 'झुंड' रिलीज होने वाली हैं. कुछ समय पहले अमिताभ ने ‘बाहुबली’ फेम प्रभास और दीपिका पादुकोण के लीड रोल वाली एक फिल्म साइन की है. इस फिल्म का टाइटल अभी तक फाइनल नहीं किया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज