अमिताभ, अभिषेक बच्चन की हालत स्थिर, आईसीयू की जरूरत नहीं: अस्पताल सूत्र

सपरिवार अमिताभ बच्चन.

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के अलावा अभिषेक, ऐश्वर्या और आराध्या के भी संक्रमित होने की पुष्टि हुई थी. अभिषेक ने बताया कि वे दोनों घर में ही पृथक-वास में रहेंगे.

  • Share this:
    मुंबई. कोरोना वायरस (Corona Virus) से संक्रमित होने के बाद एक अस्पताल में भर्ती अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और उनके बेटे अभिनेता अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की हालत स्थिर है. अस्पताल सूत्रों ने कहा कि ये दोनों नानावती अस्पताल के पृथक-वास (Isolation) केंद्र में हैं. इन दोनों ने ट्विटर पर 11 जुलाई को संक्रमण होने की पुष्टि की थी.

    इस संबंध में जानकारी रखने वाले अस्पताल के एक सूत्र ने बताया, ‘‘ये दोनों पृथक वॉर्ड में हैं और इनकी हालत स्थिर है. मौजूदा समय में इन्हें गहन इलाज (आईसीयू) की जरूरत नहीं है. उनका इलाज किया जा रहा है और वे ठीक हैं. उन्हें इसके साथ ही थेरेपी भी दी जा रही है.’’ रविवार को दिग्गज अभिनेत्री और अमिताभ बच्चन की बहू 46 वर्षीय ऐश्वर्या राय और उनकी पोती आराध्या भी संक्रमित पाई गईं.



    अभिषेक ने रविवार को ऐश्वर्या और आराध्या के भी संक्रमित होने की पुष्टि ट्विटर पर की और बताया कि वे दोनों घर में ही पृथक-वास (Isolation) में रहेंगे. अभिनेता ने बताया कि उनके पिता तब तक अस्पताल में रहेंगे जब तक डॉक्टर उन्हें अस्पताल से छुट्टी नहीं दे देते हैं. रविवार को 77 वर्षीय अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग पर लिखा कि उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामनाओं वाले संदेश उनके हृदय की गहराई को छू गए.

    अमिताभ ने लिखा, 'आपकी चिंताओं, प्रार्थनाओं और अभिषेक, ऐश्वर्या, आराध्या और मेरे लिए आपकी शुभेच्छाओं का मैं आभारी हूं. सभी को धन्यवाद.' बृहन्मुंबई महानगरपालिका ने बताया कि मुंबई में रविवार को कोरोना वायरस के 1,263 नए मामले सामने आने के बाद महानगर में कुल संक्रमितों की संख्या 92,720 हो गई.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.