अमिताभ और अभिषेक बच्चन को हुआ कोरोना, अब सामने आई ऐश्वर्या और जया बच्चन की रिपोर्ट

अमिताभ और अभिषेक बच्चन को हुआ कोरोना, अब सामने आई ऐश्वर्या और जया बच्चन की रिपोर्ट
अमिताभ ने एक दिन पहले ही पूरे परिवार की फोटो शेयर की थी.

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और उनके अभिनेता बेटे अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) को कोरोना होने के बाद उनके पूरे परिवार का कोरोना टेस्ट कराया गया है.

  • Share this:
मुंबई. अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और उनके पुत्र अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) कोरोना वायरस से संक्रमित हैं. उन्होंने खुद ट्विटर पर इसकी जानकारी शनिवार को दी. अमिताभ ने ट्विटर पर लिखा, ‘‘जांच में मुझमें कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई है. अस्पताल में भर्ती हो गया हूं. अस्पताल अधिकारियों को सूचना दे रहा है. परिजनों और स्टाफ की भी जांच करा ली गई हैं. उनकी रिपोर्ट का इंतजार है.’’77 वर्षीय बच्चन को नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अस्पताल के सूत्रों ने उन्हें पृथक वार्ड में रखने की जानकारी दी. उन्होंने यह भी लिखा , ‘‘पिछले दस दिन में मेरे संपर्क में आने वाले लोगों से भी अनुरोध है कि अपनी जांच करा लें.’’

बाद में उनके परिवार के सबसे हम सदस्य बेटे अभिषेक का टेस्ट भी कोरोना पॉजिटिव निकला. अभिषेक बच्चन ने ट्वीट किया, ‘‘आज मेरे पिता और मुझमें कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई है. हम दोनों को हल्के लक्षण हैं और अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हमने सभी जरूरी अधिकारियों को सूचित कर दिया है और हमारे परिवार तथा सभी स्टाफ सदस्यों की जांच की जा रही है.’’ उन्होंने एक अन्य ट्वीट में लिखा, ‘‘बीएमसी के अधिकारी संपर्क में हैं और हम उनके मुताबिक नियमों का पालन कर रहे हैं.’’

इसके बाद अस्पताल के सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, अमिताभ बच्चन के परिवार के बाकी सदस्यों की रिपोर्ट नेगेटिव आयी है. इसमें अमिताभ बच्चन की पत्नी जया बच्चन (Jaya Bachchan) और अभिषेक बच्चन की पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) की रिपोर्ट नेगेटिव आयी है.



यह भी पढ़ेंः 75% तक खराब हो चुका है अमिताभ बच्चन का लीवर, ऐसे चल रही है जिंदगी
बता दें कि अमिताभ के बंगले जलसा और जनक में रहनेवाले सभी का कोरोना टेस्ट होगा. जबकि नानावटी के बाहर पुलिस का बंदोबस्त लगाया जा रहा है. ऐसी आशंका जताई जा रही हैं कि फैंस की भीड़ सुबह ज्यादा हो सकती है. इसलिए पुलिस का बंदोबस्त किया जा रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज