होम /न्यूज /मनोरंजन /अमिताभ और अभिषेक ने कहा- अच्छा चल रहा है इलाज, 7 दिन तक अस्पताल में रहना होगा अस्पताल

अमिताभ और अभिषेक ने कहा- अच्छा चल रहा है इलाज, 7 दिन तक अस्पताल में रहना होगा अस्पताल

अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन.

अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन.

नानावती अस्पताल (Nanavati Hospital) के एक अंदरूनी सूत्र ने बताया कि अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और बेटे अभिषेक बच्च ...अधिक पढ़ें

    बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और उनके बेटे, एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) अस्पताल में इलाज के बाद राहत महसूस कर रहे हैं और डॉक्टरों ने बताया है कि दोनों एक्टर सकारात्मक प्रतिक्रिया दे रहे हैं. दोनों अभिनेताओं को कोविड -19 पॉजिटिव पाए जाने के बाद नानावती अस्पताल (Nanavati Hospital) में भर्ती कराया गया था.

    77 वर्षीय अमिताभ बच्चन और 44 वर्षीय अभिषेक बच्चन ने 11 जुलाई को ट्विटर पर खुद के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की जानकारी दी थी. अभी दोनों एक्टर नानावती अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में अपना इलाज करा रहे हैं. अस्पताल के सूत्रों ने बताया कि दोनों अभिनेताओं का स्वास्थ्य स्थिर हैं और उन्हें अस्पताल में कम से कम सात दिनों के लिए रहना होगा.

    पिता-पुत्र की जोड़ी के अलावा, अमिताभ की 46 वर्षीय बहू ऐश्वर्या राय बच्चन और 8 वर्षीय पोती आराध्या बच्चन भी कोविड-19 की जांच रिपोर्ट में पॉजिटिव पाई गई थीं. अभिषेक ने रविवार को ऐश्वर्या और आराध्या के माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर संक्रमित होने की पुष्टि की थी. अभिषेक ने बताया था कि ऐश्वर्या और आराध्या घर पर ही क्वारंटाइन रहेंगे.

    अमिताभ ने सोमवार रात को अपने प्रशंसकों और शुभचिंतकों को प्यार उनकी शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद दिया था. अमिताभ ने कहा था कि, ‘प्रार्थनाओं, सद भावनाओं की मूसलाधार बारिश ने स्नेह रूपी बंधन का बांध तोड़ दिया है; बह गया, तर कर दिया मुझे इस अपार प्यार ने, मेरे एकाकी पन के अंधेरे को जो तुमने, प्रज्वलित कर दिया है. व्यक्तिगत आभार मैं व्यक्त नहीं कर पाऊंगा, बस शीश झुकाके नत मस्तक हूं मैं.’




    अमिताभ के परिवार के बंगलों में काम करने वाले 26 स्टाफ सदस्यों का कोविड -19 परीक्षण किया गया था। सोमवार को सहायक नगर आयुक्त विश्वास मोटे (के वेस्ट वार्ड) ने कहा कि सभी स्टाफ सदस्यों का कोरोना वायरस का टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव रहा. बृहन्मुंबई महानगर पालिका (BMC) ने बताया कि रविवार को 1,174 नए कोविड -19 मामले दर्ज किए जाने के साथ, मुंबई में कोरोना वायरस से संक्रमित होने वालों की संख्या 93,894 हो गई है.

    Tags: Abhishek bachchan, Amitabh bachchan

    टॉप स्टोरीज
    अधिक पढ़ें