अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार ‘Waqt’ के लिए नहीं लेना चाहते थे फीस, विपुल शाह का खुलासा

अक्षय कुमार और अमिताभ बच्चन ने ‘वक्त: द रेस अगेंस्ट टाइम' में पिता-पुत्र का रोल निभाया था (फाइल फोटो)

अक्षय कुमार और अमिताभ बच्चन ने ‘वक्त: द रेस अगेंस्ट टाइम' में पिता-पुत्र का रोल निभाया था (फाइल फोटो)

डायरेक्टर विपुल शाह (Vipul Shah) ने 16 साल पहले रिलीज हुई ‘वक्त: द रेस अगेंस्ट टाइम' (Waqt: The Race Against Time) से जुड़ा एक मजेदार किस्सा सुनाया है. बताया कि अक्षय (Akshay Kumar) और अमिताभ (Amitabh bachchan) बिना फीस लिए फिल्म में काम करना चाहते थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 20, 2021, 11:41 PM IST
  • Share this:
नई दिल्लीः अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और अमिताभ बच्चन (Amitabh bachchan) स्टारर फिल्म ‘वक्त: द रेस अगेंस्ट टाइम' (Waqt: The Race Against Time) को रिलीज हुए 16 साल बीत गए हैं. यह फिल्म 20 अप्रैल 2005 को रिलीज हुई थी. फिल्म ने अपनी सधी हुई कॉमेडी से लोगों का दिल जीत लिया था. इस फिल्म में अक्षय-अमिताभ ने पिता-पुत्र का रोल निभाया था. फिल्म को 16 साल होने के मौके पर फिल्म के डायरेक्टर विपुल शाह (Vipul Shah) ने फिल्म से जुड़ा एक खास किस्सा सुनाया है.

विपुल ने बताया कि जब वे फिल्म ‘आंखे’ बना रहे थे तब उन्होंने इस फिल्म की स्क्रिप्ट के बारे में अमिताभ और अक्षय को बताया था. सभी को स्क्रिप्ट पसंद आई थी. इसके बाद ही फिल्म बनाने का निर्णय किया था. ईटाइम्स की खबर के अनुसार, विपुल ने बताया, 'जब मैंने अक्षय और अमिताभ को कास्ट किया तो दोनों ने फिल्म के लिए फीस लेने से मना कर दिया, लेकिन मैं इससे सहमत नहीं था. इतने बड़े सुपरस्टार मेरे पास खड़े थे और यहां तक ​​कि अपनी फीस माफ करने के लिए तैयार थे. ये दिल को छू जाने वाला पल था.

(फोटो साभारः Instagram/Ultra Bollywood)


फिल्म ‘वक़्त: द रेस अगेंस्ट टाइम’ में अमिताभ और अक्षय के अलावा प्रियंका चोपड़ा, शेफाली शाह, राजपाल यादव और बोमन ईरानी भी नजर आए थे. फैंस को फिल्म की म्यूजिक और कहानी पसंद आई थी. फिल्म की कहानी दर्शकों को छू गई थी. फिल्म में अमिताभ ने एक खिलौना व्यापारी का रोल निभाया था, जिसका एकलौता बेटे अक्षय कुमार काम से जी चुराता है. एक दिन वह प्रियंका चोपड़ा से शादी करके घर ले आता है. बेटे को सही रास्ते में लाने के लिए अमिताभ, अक्षय को घर से निकाल देते हैं. लेकिन, फिल्म के अंत में पता चलता है कि उसके पिता ने ये सब इसलिए किया था, क्योंकि वे कैंसर से पीड़ित थे.
इस समय विपुल शाह अपनी अगली फिल्म ‘सनक’ में बिजी हैं. इसमें विद्युत जामवाल के साथ नेहा धूपिया, रुक्मिणी मैत्रा और चंदन रॉय सान्याल काम कर रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज