अपना शहर चुनें

States

सूरज बड़जात्या दोस्ती पर बना रहे हैं फिल्म, अमिताभ बच्चन-बोमन ईरानी पर्दे पर आएंगे नजर

सूरज बड़जात्या के साथ ये बिग बी का पहला कोलॉबोरेशन होगा.
सूरज बड़जात्या के साथ ये बिग बी का पहला कोलॉबोरेशन होगा.

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और बोमन ईरानी (Boman Irani) की जोड़ी को बड़े पर्दे पर देखना दिलचस्प होगा. इस फिल्म में दो दोस्तों की बॉन्डिंग के बारे में बताया जाएगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 17, 2021, 9:27 AM IST
  • Share this:
मुंबई. फिल्म निर्देशक सूरज बड़जात्या (Sooraj Barjatya) ने दिसंबर साल 1989 में 'मैंने प्यार किया (Maine Pyar Kiya)' का निर्देशन किया. इस फिल्म का एक डायलॉग, 'दोस्ती का एक उसूल है मैडम, नो सॉरी, नो थैंक यू'. 31 साल बाद आज भी दोस्तों के बीच में ये डायलॉग आमतौर पर इस्तेमाल किया जाता हैं. सूरज हमेशा से फैमिली ड्रामा फिल्में बनाने के लिए जाने जाते रहे हैं. एक बार फिर वह एक ऐसी फिल्म बनाने जा रहे हैं, जिसमें वह बॉलीवुड (Bollywood) के दो दिग्गज एक्टर्स को एक साथ पर्दे पर लाएंगे. सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और वर्सेटाइल एक्टर बोमन ईरानी (Boman Irani) इस फिल्म में नजर आएंगे.

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और बोमन ईरानी (Boman Irani) की जोड़ी को बड़े पर्दे पर देखना दिलचस्प होगा. पिंकविला ने सूत्रों का हवाला देते हुए बताया सूरज बड़जात्या (Sooraj Barjatya) जल्द दोस्ती पर एक फिल्म लेकर आ रहे हैं. उन्होंने कहा की सूरज जी की
कहानी पर्दे पर लोगों को जोड़ देती है और लोग उनकी फैमिली ड्रामा का दीवाना हो जाता है. मैंने प्यार किया में 90 के दशक में लव बर्ड्स के दीवानगी हो या 'हम आपके हैं कौन' और 'हम साथ साथ हैं' जैसी फैमिली फिल्म. लोगों का प्यार उन्हें मिलता रहा है.

रिपोर्ट में आगे बताया गया है कि अगर सब कुछ रहा तो फरवरी से बिग बी और बोमन के साथ इस फिल्म पर काम शुरू हो जाएंगा. फिल्म की कहानी की बात करें तो ये फिल्म की कहानी काफी हद तक सूरज बड़जात्या जीवन के बहुत सारे वास्तविक अनुभवों और उनके दोस्ती पर आधारित है. फिल्म की कहानी को काफी एक्सप्लोर किया गया. ये दो ऐसे दोस्तों की कहानी होगी, जिसमें उनकी बॉन्डिंग के बारे में बताया जाएगा.
सूरज बड़जात्या ने जब इस फिल्म की स्क्रिप्ट अमिताभ बच्चन को दिखाई तो उन्होंने तुरंत इस फिल्म केलिए हामी भर दी. उन्होंने इससे पहले ऐसा रोल कभी नहीं किया. इतना ही नहीं उन्होंने पिछले एक दशक से ऐसी पारिवारिक फिल्म भी नहीं की हा. इसलिए वह तुरंत ये फिल्म करने के लिए राजी हो गए.



ये कोई पहला मौका नहीं होगा जब अमिताभ बच्चन और बोमन ईरानी किसी फिल्म में साथ नजर आएंगे. इससे पहले दोनों अक्षय कुमार की फिल्म 'वक्त' में साथ नजर आए थे. लेकिन, सूरज बड़जात्या के साथ ये बिग बी का पहला कोलॉबोरेशन होगा.

सूरज बड़जात्या सलमान के साथ एक और फिल्म बनाने पर विचार कर रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो यह एक प्यारी सी लव स्टोरी होगी जिसे सूरज लंबे समय से लिखने का सोच रहे थे, लेकिन वह अपने बेटे की डेब्यू फिल्म में बिजी हो गए. यह लव स्टोरी सूरज की खुद की शादी से प्रेरित है. फिल्म 2022 में फ्लोर पर जा सकती है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज