पहली बार जमेगी Serial kisser इमरान हाशमी के साथ अमिताभ बच्चन की जुगलबंदी

पहली बार जमेगी Serial kisser इमरान हाशमी के साथ अमिताभ बच्चन की जुगलबंदी
पहली बार जमेगी Serial kisser इमरान हाशमी के साथ अमिताभ बच्चन की जुगलबंदी

ऐसा पहली बार होगा जब इमरान हाशमी (Emraan Hashmi), अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ किसी फिल्म में नज़र आएंगे. इमरान ने इस बात की जानकारी ट्वीट कर दी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 11, 2019, 8:38 PM IST
  • Share this:
बॉलीवुड में किसर बाय के नाम से मशहूर इमरान हाशमी का करियर बॉलीवुड में कुछ ख़ास नहीं चल रहा है. उनकी पिछली फिल्म 'व्हाई चिट इण्डिया' भी बॉक्स ऑफिस पर कुछ  ख़ास कमाल नहीं दिखा पाई थी. और अब इमरान हाशमी को बॉलीवुड में जमे रहने के लिए एक हिट फिल्म की दरकार है. फिलहाल इमरान के सितारे भी अच्छे चल रहे है क्योकि उनकी झोली में एक बड़ी फिल्म आई है. इस फिल्म में इमरान, हाशमी बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन के साथ नज़र आएंगे.

खबरों की मानें तो जल्द ही अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी की जोड़ी निर्देशक रूमी जाफरी की फिल्म 'खेल' में नज़र आएगी. ऐसा पहली बार होगा जब इमरान हाशमी, बिग बी के साथ किसी फिल्म में नज़र आएंगे. इमरान हाशमी ने इस बात की जानकारी ट्वीट कर दी. जानकारी ट्विटर पर शेयर करते हुए बताया कि वह अमिताभ बच्चन के साथ काम करने को लेकर कितने एक्साइटेड हैं.

पूनम पांडे के मोबाइल से कैसे लीक हुआ था MMS, सामने आया सच





फिल्म 'खेल' में अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी के साथ-साथ अनु कपूर और सौरभ शुक्ला भी महत्वपूर्ण किरदार में नज़र आएंगे.  आपको बता दे फिल्म खेल की कहानी थ्रिलर मिस्ट्री और ट्विस्ट से भरपूर है. अमिताभ बच्चन इस फिल्म में जज के अवतार में नज़र आएंगे.

अमिताभ बच्चन इससे पहले रूमी जाफरी की बतौर निर्देशक  फिल्म 'गॉड तुसी ग्रेट हो' में भी नज़र आ चुके है. साथ ही अमिताभ बच्चन की सुपर हिट फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' की कहानी भी रूमी जाफरी ने ही लिखी थी.

हालांकि फिल्म की लोकेशन अभी तक फाइनल नहीं हुई है. रूमी जाफरी और उनकी टीम फिलहाल कहानी के मुताबिक लोकेशन तलाशने में लगी है. और फिल्म की लीडिंग लेडी की भी अभी तलाश जारी है. रूमी जाफरी से जुड़े सूत्रों की माने तो फिल्म की शूटिंग अगले महीने 15 मई से शुरू हो जाएगी और इस फिल्म का कुछ हिस्सा नार्थ में शूट होगा.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज