'झुंड' में कुछ यूं दिखने वाले हैं अमिताभ बच्‍चन, देखें फिल्‍म का दिलचस्‍प Teaser

ये फ‍िल्‍म 8 मई को र‍िलीज हो रही है.

निर्देशक नागराज मंजुले (Nagraj Manjule) की इस फिल्‍म में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) एक प्रोफेसर बने नजर आने वाले हैं, जो झुग्‍गी-बस्ती के बच्‍चों की फुटबॉल टीम बनाते हैं.

  • Share this:
    मुंबई: अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और मराठी सिनेमा की ब्‍लॉकबस्‍टर फिल्‍म 'सैराट' के निर्देशक नागराज मंजुले पहली बार साथ आ रहे हैं. इन दोनों की फिल्म 'झुंड' (Jhund) का पहला लुक एक दिन पहले ही सामने आया था और अब उनकी फिल्‍म टीजर भी सामने आ गया है. टीजर में बिग बी की दमदार आवाज भी सुनाई दे रही है. बता दें कि फिल्म में अमिताभ बच्चन एक प्रोफेसर की भूमिका निभाने जा रहे हैं, जो गली में खेलने वाले बच्चों को एक फुटबॉल टीम (Football team) बनाने के लिए प्रेरित करते हैं.

    'झुंड' के इस टीजर में अमिताभ बच्‍चन का एक डायलॉग भी सुनाई दे रहा है, ' झुंड नहीं सर, टीम कहिए टीम.' साल 2016 में आई मराठी फिल्म 'सैराट' अपने समय की ब्‍लॉकबस्‍टर फिल्‍म रही थी. 'सैराट' पहली मराठी फिल्म थी, जिसने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ से ज्यादा का बिजनस किया था. 'सैराट' के डायरेक्टर नागराज मंजुले ही अब फिल्म 'झुंड' बना रहे हैं. आप भी देखिए ये मजेदार टीजर.



    बता दें कि फिल्म में अमिताभ बच्‍चन का नाम विजय बरसे रखा गया है. फिल्म की कहानी 'स्लम सॉकर' (Slum Soccer) एनजीओ चलने वाले सामाजिक कार्यकर्ता विकास बरसे के जीवन पर आधारित है. बता दें की टीजर के साथ ही इस फिल्‍म की रिलीज डेट भी सामने आ गई है. ये फिल्‍म इसी साल 8 मई को रिलीज होगी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.