होम /न्यूज /मनोरंजन /अमिताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म 'Goodbye' को लेकर बड़ा ऑफर, टिकट पर मिलेगी बंपर छूट

अमिताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म 'Goodbye' को लेकर बड़ा ऑफर, टिकट पर मिलेगी बंपर छूट

अमिताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म 'Goodbye' 7 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है.  (फोटो साभार- instagram@ rashmika_mandanna)

अमिताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म 'Goodbye' 7 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. (फोटो साभार- instagram@ rashmika_mandanna)

अमिताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म 'Goodbye' जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. इससे पहले ही फिल्म क ...अधिक पढ़ें

अमिताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म ‘Goodbye’ 7 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. विकास बहल द्वारा निर्देशित इस फिल्म के जरिए रश्मिका अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं. कॉमेडी ड्रामा यह फिल्म जल्द ही दर्शकों को हंसाने और रुलाने आ रही है. वहीं इस फिल्म के रिलीज से पहले मेकर्स ने एक बड़ा फैसला लिया है. इस फैसले के तहत दर्शकों को शुक्रवार को यानी रिलीज वाले दिन टिकट प्राइस पर बड़ी छूट मिलने वाली है.

महज 150 रुपये में देख सकेंगे फिल्म
फिल्म ‘Goodbye’ 7 अक्टूबर को रिलीज की जा रही है. इसको लेकर मेकर्स ने एक बड़ा फैसला लिया है. यह फिल्म दर्शकों के लिए शुक्रवार (रिलीज वाले दिन) केवल 150 रुपये में दिखाई जाएगी. अमितभ बच्चन एक वीडियो जारी कर इसकी पुष्टी की है. अमिताभ ने वीडियो में कहा कि हमने मिलकर यह फैसला लिया है कि फिल्म ‘Goodbye’ रिलीज के दिन केवल 150 रुपये में दिखाई जाएगी. इसकी टिकट की कीमतें पूरे दिन 150 ही रहेंगी. इस दिन लोग अपने परिवार और दोस्तों के साथ इस फिल्म का महज 150 रुपये में आनंद ले सकेंगे.

कॉमेडी ड्रामा है फिल्म की कहानी
बता दें कि इस फिल्म को विकास बहल ने लिखा और डायरेक्ट किया है. यह फिल्म एक कॉमेडी ड्रामा है. यह फिल्म भल्ला परिवार के दुख और सुख के इर्द गिर्द घूमती है. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन नजर आएंगे. इसके साथ ही इस फिल्म के जरिए रश्मिका मंदाना भी बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं. इसके साथ ही फिल्म में नीना गुप्ता भी नजर आने वाली हैं.

बॉलीवुड डेब्यू को लेकर बोलीं रश्मिका
अभिनेत्री रश्मिका मंदाना ने अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर भी अनुभव शेयर किया है. Wion को दिए साक्षात्कार में रश्मिका ने बताया कि जब मेरे पास फिल्म के लिए फोन आया तो मुझे भरोसा नहीं हो रहा है. मैं कन्फ्यूज्ड थी कि उन्होंने सही नंबर लगाया है. इसके बाद मैंने उनसे इसको लेकर कन्फर्म किया. जब उन्होंने कहा कि फिल्म के लिए तुम्हें चुना गया है. इसके बाद मैं काफी एक्साइटेड थी. अमिताभ बच्चन के साथ काम करना एक सौभाग्य जैसा है. फिल्म की शूटिंग के दौरान काफी मजा आया.

Tags: Amitabh Bachachan, Bollywood news, Rashmika Mandana

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें