होम /न्यूज /मनोरंजन /अमिताभ बच्चन की 'GoodBye' शुरू कर रही है नया चलन, ओपनिंग डे से जुड़ा है मामला

अमिताभ बच्चन की 'GoodBye' शुरू कर रही है नया चलन, ओपनिंग डे से जुड़ा है मामला

अमिताभ बच्चन की गुडबाय 7 अक्टूबर को रिलीज हो रही है. (फोटो साभार: amitabhbachchan/Instagram)

अमिताभ बच्चन की गुडबाय 7 अक्टूबर को रिलीज हो रही है. (फोटो साभार: amitabhbachchan/Instagram)

गुडबाय (GoodBye) की रिलीज से ठीक पहले ही बिग बी ने फिल्म को लेकर एक बड़ा ऐलान कर दिया है. सोमवार को बिग बी ने इंस्टाग्र ...अधिक पढ़ें

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) स्टारर मोस्ट अवेटेड फैमिली ड्रामा फिल्म ‘गुडबाय’ (Goodbye) 7 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह तैयार है. फिल्म रिलीज से पहले ही हर तरफ चर्चा में है. दूसरी तरफ, गुडबाय की रिलीज से ठीक पहले ही बिग बी ने फिल्म को लेकर एक बड़ा ऐलान कर दिया है. सोमवार को बिग बी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने घोषणा की कि ओपनिंग डे पर ‘गुडबाय’ की टिकट एक स्पेशल प्राइज पर बिकेगी. उन्होंने इसके पीछे की वजह का भी खुलासा कर दिया है.

7 अक्टूबर को रिलीज हो रही ‘गुडबाय’ की टिकट ओपनिंग डे पर 150 रुपये में बिकेगी. इसके साथ ही, अमिताभ बच्चन, रश्मिका मंदाना और नीना गुप्ता स्टारर गुडबाय ऐसी पहली फिल्म बन गई है, जिसने राष्ट्रीय सिनेमा दिवस के बाद पहले दिन कम मूल्य में टिकट बेचने की पॉलिसी अपनाई है. गुडबाय की टिकट रिलीज के पहले दिन यानी 7 अक्टूबर 2022 को 150 रुपये पर मिलेगी.

अमिताभ बच्चन और नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना स्टारर गुडबाय एक शानदार फैमिली ड्रामा है जो सीधे दर्शकों के दिलों से जुड़ती है और दर्शक बेसब्री से भल्ला परिवार का स्वागत करने को तैयार हैं. फिल्म दुःख, प्रेम और आत्म-खोज की दिल को छू लेने वाली कहानी है, दर्शक जिसे देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

विकास बहल के निर्देशन में बनी गुडबाय में सहायक भूमिकाओं में सुनील ग्रोवर, पावेल गुलाटी, आशीष विद्यार्थी, एली अवराम, साहिल मेहता और शिविन नारंग भी हैं. इसके अलावा नीना गुप्ता भी इस फिल्म का अहम हिस्सा हैं. गुड कंपनी और एकता कपूर की बालाजी मोशन पिक्चर्स द्वारा निर्मित, गुडबाय 7 अक्टूबर, 2022 को सिनेमाघरों में दुनिया भर में रिलीज के लिए तैयार है.

Tags: Amitabh bachchan, Bollywood

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें