Lockdown में अमिताभ बच्चन के लैपटॉप की हालत हुई खराब, पोस्ट न करने पर लोगों से मांगी माफी

Lockdown में अमिताभ बच्चन के लैपटॉप की हालत हुई खराब, पोस्ट न करने पर लोगों से मांगी माफी
अमिताभ बच्चन रोज ब्लॉग लिखते हैं. फोटो साभार- इंस्टाग्राम Amitabh Bachchan

लॉकडाउन में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का लैपटॉप खराब हो गया, इस वजह से वह ब्लॉग नहीं लिख पा रहे हैं. बिग बी ने ब्लॉग पर एक संदेश पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने पोस्ट न लिख पाने के लिए माफी मांगी है.

  • Share this:
मुंबई. लॉकडाउन (Lockdown) के इन दिनों में बॉलीवुड (Bollywood) के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) घर पर हैं और अपने परिवार से साथ क्वालिटी टाइम बीता रहे हैं. अपने फैंस से वो सोशल मीडिया (Social Media) के जरिए लगातार मुखातिब हो रहे हैं, लेकिन इन दिनों उनके सामने एक परेशानी आ गई है और परेशानी ऐसी है, जिसके बिना जीवन मानों अधूरी सा हो जाता है. दरअसल, इस लॉकडाउन में बिग बी के लैपटॉप (Laptop) की हालत खराब हो गई है, जिसकी वजह से लोगों के साथ अपने विचार साझा नहीं कर पा रहे हैं. हाल ही में उन्होंने ब्लॉग न लिख पाने की इस वजह को बताया और माफी भी मांगी.

हमारे जीवन में मोबाइल, लैपटॉप की जरूरत क्या होती है. आज हर शख्स इस बात को अच्छे से समझता होगा. काम के साथ टाइम पास करने के लिए दोनों संसाधनों का होना आज हमारे लिए जरूरी हो गया है. लेकिन अगर लॉकडाउन के इन दिनों में ये जरूरी संसाधन धोखा दे जाए तो... कुछ ऐसा ही मेगास्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ हुआ है. लॉकडाउन में उनका लैपटॉप खराब हो गया, इस वजह से वह ब्लॉग नहीं लिख पा रहे हैं. बिग बी ने ब्लॉग पर संदेश पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने पोस्ट न लिख पाने के लिए माफी मांगी है.


उन्होंने पोस्ट में लिखा, "दोबारा माफी चाहता हूं. व्यस्त हो गया था.. बिना काम के व्यस्त.. ना!!! लैपटॉप 'लॉकडाउन' में चला गया.. इसलिए इसे ठीक करने के लिए बैकएंड डिजिटल टीम के साथ काम कर रहा था.. फिर अपने कंप्यूटर विशेषज्ञ के पास गया.. उसके बाद वापस आया."



बिग बी ने लिखा, "जाहिर तौर पर इसे ठीक करने का काम अभी भी चल रहा है और आशा है कि वक्त के साथ यह खुद ही ठीक हो जाएगा, यह वक्त ले रहा है, कुछ दिक्कतें हैं, इसलिए बाद में फिर बात करेंगे."

हाल ही में अमिताभ बच्चन की फिल्म 'अमर अकबर एंथनी' ने 43 साल पूरे किए हैं. इन यादों को उन्होंने इंस्टाग्राम और ट्विटर पर शेयर किया था. उन्होंने कहा था कि अमर अकबर एंथनी आज से 43 साल पहले रिलीज हुई थी. फिल्म ने उन दिनों लगभग 7.25 करोड़ रुपये की कमाई की थी. लेकिन अगर यह फिल्म आज रिलीज होती तो 'बाहुबली 2 -द कन्क्लूजन' के कलेक्शन को पछाड़ देती." बता दें ट्रेड वेबसाइट कोईमोई डॉट कॉम के मुताबिक, साल 2017 में रिलीज हुई फिल्म 'बाहुबली 2: द कन्क्लूजन' ने 511 करोड़ रुपये से अधिक का घरेलू व्यावसाय किया है. वहीं फिल्म ने वैश्विक स्तर पर 1,810 करोड़ की कमाई की थी.

आपको बता दें कि कोरोना वायरस के बीच कई सेलेब्स आगे आकर दान कर रहे हैं. सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और उनकी टीम भी लगातार लोगों की मदद कर रही हैं. फूड पैकेट्स, ड्राई फूड पैकेट्स, पानी की बोतल, चप्पल आदि चीजें प्रवासी मजदूरों में बांटी जा रही हैं, जो मुंबई से बाहर जा रहे हैं. इसके साथ ही अमिताभ बच्चन की टीम कई प्रवासी मजदूरों को बस से मुंबई से उत्तर प्रदेश पहुंचाने के लिए लगातार काम कर रही है.

ये भी पढ़ें- न Hug,न Kiss मास्क-दस्तानों के साथ अब ऐसे होगी फिल्म-टीवी सीरियल्स की शूटिंग
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज