होम /न्यूज /मनोरंजन /अमिताभ बच्चन-आयुष्मान खुराना की फिल्म गुलाबो-सिताबो पर संकट, राइटर पर लगा चोरी का आरोप!

अमिताभ बच्चन-आयुष्मान खुराना की फिल्म गुलाबो-सिताबो पर संकट, राइटर पर लगा चोरी का आरोप!

फिल्‍म 'गुलाबो सिताबो' OTT प्लैटफॉर्म पर हो गई है.

फिल्‍म 'गुलाबो सिताबो' OTT प्लैटफॉर्म पर हो गई है.

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म गुलाबो-सिताबो (Gulabo Sitabo) मुश्किल ...अधिक पढ़ें

मुंबई. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) स्टारर मोस्ट अवेटेड फिल्म गुलाबो-सिताबो (Gulabo Sitabo) हाल ही में जबरदस्त विवादों में फंसती दिखाई दे रही है. इस फिल्म की स्क्रिप्ट राइटर जूही चतुर्वेदी पर चोरी के आरोप लगे हैं. वकील रिजवान सिद्दीकी का दावा है कि फ़िल्म गुलाबों सिताबो की स्क्रिप्ट उनके क्लाइंट स्वर्गीय राजीव अग्रवाल ने लिखी थी और जूही चतुर्वेदी ने इस स्क्रिप्ट को चुराया है. राजीव अग्रवाल का देहांत हो चुका है जिसके चलते उनके बेटे आकिरा ने लीगल नोटिस भेज कर फिल्म की स्क्रिप्ट दिखाने की मांग की है. इसके साथ उन्होंने नोटिस भी जारी किया है.

वकील रिजवान सिद्दीकी द्वारा आकिरा की तरफ से ये नोटिस फिल्म के डायरेक्टर सुजीत सरकार और प्रोड्यूसर अरिजीत ध्रुव लहरी और राइटर जूही चतुर्वेदी को नोटिस भेजा गया है. इस नोटिस में साफ तौर पर स्क्रिप्ट चोरी की बात उठाई गयी है. साथ ही फिल्म से जुड़े राइटर, प्रोड्यूसर और डायरेक्टर से स्क्रिप्ट सामने लाने की बात कही गई है. वहीं अभी तक ना राइटर, ना प्रोड्यूसर और ना ही डायरेक्टर ने कोई स्क्रिप्ट दिखाई है.

आपको बता दें साल कि 2019 में भी राईटर जूही चतुर्वेदी पर एक मराठी फिल्म की स्क्रिप्ट चुराने का आरोप लगा था. राइटर राजीव अग्रवाल के बेटे आकिरा की तरफ से इस मामले की जानकारी स्क्रीन राईटर असोसिएशन को देते हुए एक शिकायत की है इस मामले में स्क्रीन राइटर असोसिशन ने भी जूही चतुर्वेदी को अपनी स्क्रिप्ट दिखाने के लिए कहा है लेकिन इसके बावजूद अभी तक जूही की तरफ से कोई जवाब नहीं आया है.

वकील रिजवान सिद्दीकी के मुताबिक उनके क्लाइंट के पिता राजीव अग्रवाल ने स्क्रीन राईटर असोसिशन की एक स्क्रिप्ट राइटिंग प्रतियोगिता में हिस्सा लिया था जिसकी जज राईटर जूही चतुर्वेदी थीं. राइटर राजीव अग्रवाल के बेटे आकिरा का दावा है कि स्क्रीन राइटर असोसिशन को इस स्क्रिप्ट के बारे में जानकारी थी और जूही ने इस प्रतियोगिता के दौरान ही स्क्रिप्ट चोरी की है.

फिल्म गुलाबो-सिताबो 12 जून को Amazon Prime पर रिलीज होने की तैयारी में है. इस बीच इसे लेकर मुश्किलें बढ़ सकती हैं. अपने पिता द्वारा लिखी स्क्रिप्ट इस फिल्म में इस्तेमाल होने का दावा करने वाले आकिरा ने बीते शुक्रवार को इस मामले यानी स्क्रिप्ट चोरी की शिकायत मुंबई के जुहू पुलिस स्टेशन में भी की है.

ये भी पढ़ें- हाथ में किताबें लिए सड़क पर किसका इंतजार कर रही थीं सुहाना खान? वायरल हुई ये तस्वीरें 

Tags: Amitabh bachchan, Ayushmann Khurrana, Bollywood, Entertainment

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें