चोरी के आरोप पर 'गुलाबो-सिताबो' की राइटर ने जारी किया बयान, बताई अपने पक्ष की सच्चाई

चोरी के आरोप पर 'गुलाबो-सिताबो' की राइटर ने जारी किया बयान, बताई अपने पक्ष की सच्चाई
गुलाबो सिताबो की राइटर ने जारी की सफाई

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) कि फिल्म 'गुलाबो-सिताबो' (Gulabo Sitabo) की राइटर ने स्क्रिप्ट चोरी के आरोपों पर अपनी ओर से सफाई जारी की है.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
मुंबई. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) कि फिल्म 'गुलाबो-सिताबो' (Gulabo Sitabo) हाल ही में एक जबरदस्त विवाद के चलते सुर्खियों में आ गई है. इस फिल्म की स्क्रिप्ट राइटर जूही चतुर्वेदी पर स्क्रिप्ट चोरी करने का आरोप लगा है. स्वर्गीय राइटर राजीव अग्रवाल के बेटे आकिरा ने इस मामले में मेकर्स को लीगल नोटिस भेजा था. आकिरा का आरोप था कि उनके पिता ने एक राइटिंग प्रतियोगिता में हिस्सा लिया था. इसी कॉन्टेस्ट में जज के तौर पर पहुंची जूही ने उनकी स्क्रिप्ट चुराई है. वहीं अब इस मामले में खुद जूही चतुर्वेदी ने अपने पक्ष की बात रखी है और डायरेक्टर सुजीत सरकार ने भी इसे लेकर बात की है.

मामले पर राइटर जूही चतुर्वेदी ने सफाई देते हुए बयान जारी किया है. जिसमें कहा गया है कि जूही ने इस स्क्रिप्ट को 2018 में ही रजिस्टर करवा लिया था जो दूसरे पक्ष द्वारा बताए गए कॉन्टेस्ट से काफी पहले की बात है. इस बयान में ये भी कहा गया कि जूही इस तरह की कोई कॉपी कभी नहीं मिली थी, इस बात को कॉन्टेस्ट के ऑर्गेनाजर्स ने भी कंफर्म किया है'. जूही चतुर्वेदी द्वारा जारी किए गए इस बयान में कहा गया है कि नोटिस में भेजी गई स्क्रिप्ट से गुलाबो सिताबो की स्क्रिप्ट काफी अलग है. लोगों ने सिर्फ 2 मिनट 41 सेकेंड से पूरी फिल्म का जज कर लिया है.

इस बयान नें ये भी कहा गया है कि SWA ने 29 मई को इस मामले में जूही से फेवर में पक्ष में फैसला सुनाया था, जिससे नाराज होकर दूसरे पक्ष द्वारा ऐसा काम किया जा रहा है. प्रेस में नोटिस रिलीज करना, सोशल मीडिया पर शोषण करना, जूही की इमेज और फिल्म को नुकसान पहुंचाने का एक प्रयास भर है. ये सब सिर्फ लाइमलाइट पाने के लिए किया जा रहा है.



इसके अलावा न्यूज़ 18 ने इस मामले को लेकर फ़िल्म गुलाबों सिताबो के डायरेक्टर सुजीत सरकार से भी बातचीत की और फ़िल्म की स्क्रिप्ट से जुड़ा सवाल किया तो सुजीत ने अपनी बात रखते हुए बताया कि उनकी फ़िल्म गुलाबों सिताबो की राईटर जूही चतुर्वेदी ने इस मामले पर अपना पक्ष रखा है और राईटर जूही चतुर्वेदी ने फ़िल्म गुलाबों सिताबो की स्क्रिप्ट भी स्क्रीन राईटर असोसीशन को दे दी है.



ये भी पढ़ें- अमिताभ बच्चन-आयुष्मान खुराना की फिल्म गुलाबो-सिताबो पर संकट, राइटर पर लगा चोरी का आरोप!
First published: June 6, 2020, 5:05 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading