सलमान, अक्षय कुमार और SRK को पीछे छोड़ फिर बॉलीवुड के शहंशाह बने अमिताभ बच्चन

अमिचाभ बच्चन- (Photo Credit-amitabhbachchan/Instagram)

अमिचाभ बच्चन- (Photo Credit-amitabhbachchan/Instagram)

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने ट्विटर पर सलमान खान (Salman Khan), अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और शाहरुख खान (Shahrukh Khan) को पीछे छोड़ दिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 19, 2020, 9:06 PM IST
  • Share this:
मुंबई. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) एक बार फिर बॉलीवुड के शहंशाह बन गए हैं. उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर सलमान खान (Salman Khan), अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और शाहरुख खान (Shahrukh Khan) को पीछे छोड़ दिया है. देश में यदि किसी एक्टर के फैंस सबसे अधिक हैं, तो वे अमिताभ बच्चन ही हैं. देश भर में बड़ी संख्या में फैले उनके फैन्स बिग-बी की फिल्मों को हिट कराने के लिए हर मुमकिन कोशिश करते हैं. अमिताभ बच्चन ने वर्ष 2010 में ट्विटर पर पदार्पण किया था. वे उसी समय से ट्विटर पर सबसे अधिक सक्रिय एक्टर हैं. वे सोशल मीडिया के माध्यम से फैंस से इंटरेक्शन कर अपने अकाउंट को भी दिलचस्प बना देते हैं.

इससे पहले शाहरुख खान ने कुछ समय के लिए अमिताभ बच्चन को फॉलोअर्स के मामले में पीछे कर दिया था. वैसे तो यह सामान्य बात है लेकिन बिग बी ने अपने फैंसे से फॉलोअर्स कम होने की बात शेयर की थी. अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान के बीच लंबे समय तक सबसे अधिक फॉलोअर्स की रेस चलती रही. उस समय के बाद से अब बिग बी ट्विटर पर फॉलोअर्स के मामले में सभी एक्टर से आगे निकल गए हैं.

19 अगस्त 2020 के दिन ट्विटर पर सबसे ज्यादा फॉलो किए बॉलीवुड एक्टर में अमिताभ बच्चन पहले स्थान, जबकि सलमान खान दूसरे नंबर पर हैं. शाहरुख खान अब तीसरे नंबर पर पहुंच गए हैं. अक्षय कुमार इस मामले में चौथे स्थान पर हैं. एक ट्विटर यूजर ने बिग-बी को ट्वीट किया कि, वे ट्विटर पर सबसे अधिक फॉलो किए जाने वाले सेलेब अमिताभ बच्चन हैं, उनके 43.8 मिलियन फॉलोअर्स हैं. (सलमान खान: 41.4 मिलियन, शाहरुख खान: 40.9 मिलियन, अक्षय कुमार: 38.2 मिलियन). अमिताभ बच्चन ने ट्वीट को कोट कर लिखा- ‘फॉलोअर्स और दोस्तों का आभार और हमेशा प्यार.'



एक ट्विटर यूजर ने बिग-बी को ट्वीट किया कि, वे ट्विटर पर सबसे अधिक फॉलो किए जाने वाले सेलेब अमिताभ बच्चन हैं, उनके 43.8 मिलियन फॉलोअर्स हैं. (सलमान खान: 41.4 मिलियन, शाहरुख खान: 40.9 मिलियन, अक्षय कुमार: 38.2 मिलियन). अमिताभ बच्चन ने ट्वीट को कोट कर लिखा- ‘फॉलोअर्स और दोस्तों का आभार और हमेशा प्यार.'
इसी साल अप्रैल में सलमान खान ने शाहरुख को पीछे छोड़ दिया था. उसके बाद से शाहरुख खान अब दूसरे नंबर पर हैं. जानने लायक खास बात यह है कि, देश में ट्विटर पर सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले शख्स अमिताभ बच्चन नहीं हैं, वे सर्वाधिक फॉलो किए जाने वाले बॉलीवुड एक्टर हैं. देश में ट्विटर पर सर्वाधिक फॉलोअर्स हैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हैं. मोदी के ट्विटर पर 61.1 मिलियन फॉलोअर्स हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज