समधन ऋतु नंदा की प्रार्थना सभा में भावुक हुए अमिताभ बच्चन, ऐसे दी श्रद्धांजलि

प्रार्थना सभा में अमिताभ बच्चन सहित वहां बैठे सभी लोग भावुक हो गए.

कैंसर से जूझ रही ऋतु नंदा (Ritu Nanda) ने 14 जनवरी को अंतिम सांस ली. सोमवार को ऋतु नंदा की याद में एक प्रार्थना सभा का आयोजन किया गया. इस प्रार्थना सभा में कपूर और बच्चन परिवार के साथ कई लोग शामिल हुए.

  • Share this:
    मुंबई: राज कपूर (Raj Kapoor) की बड़ी बेटी और सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की समधन ऋतु नंदा (Ritu Nanda) के निधन के बाद से बॉलीवुड (Bollywood) में शोक का माहौल है. कैंसर से जूझ रहीं ऋतु नंदा ने 14 जनवरी को अंतिम सांस ली. सोमवार को ऋतु नंदा की याद में एक प्रार्थना सभा का आयोजन किया गया, इस प्रार्थना सभा में कपूर और बच्चन परिवार के साथ कई लोग शामिल हुए. प्रार्थना सभा में एक पल ऐसा भी आया, जब वहां बैठे सभी लोगों की आंखों में आंसू था. इस दौरान अमिताभ बच्चन ने भावुक स्पीच भी दी, जो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral) हो रही है.




    ऋतु नंदा (Ritu Nanda) की प्रार्थना सभा में श्वेता नंदा बेहद भावुक नजर आ रही थीं. उनके साथ ही उनकी बेटी नव्या नवेली बैठीं थी. उनके साथ अमिताभ बच्चन, जया बच्चन, अभिषेक बच्चन, नीतू सिंह, ऋषि कपूर, रणधीर कपूर, बबिता कपूर, राजीव कपूर, रीमा जैन और मनोज जैन सहित कई बड़ी हस्तियां नजर आईं थीं. प्रार्थना सभा में राजकुमार की फिल्म जोकर का बहुत ही प्रसिद्ध गाना, 'जीना यहां, मरना यहां' गाया गया.



     




    View this post on Instagram




     

    A very emotional moment at #ritunanda prayer meet 🙏 repost from @ankitbatramusic


    A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on






    इस गाने को सुनते ही अमिताभ बच्चन सहित वहां बैठे सभी लोग भावुक हो गए. समधन को याद करते हुए अमिताभ बच्चन भावुक हो गए. जया बच्चन और श्वेता नंदा भी खुद को नहीं रोक पाईं और उनकी आंखों में आंसू आ गए. वहीं, अपनी बड़ी बहन के साथ बिताए पलों को भी ऋषि कपूर याद करने लगे. बड़ी बहन के जाने का दुख ऋषि कपूर के चेहरे पर साफ दिख रहा था, वो सभा में सिर झुकाए बैठे रहे.

    2018 में श्वेता बच्चन के ससुर यानी ऋतु नंदा के पति राजन नंदा का निधन हो गया था. गौरतलब है कि उनके नाम एक विश्व रिकॉर्ड भी था. जब 1980 में ऋतु इंश्योरेंस एजेंट बनीं तो ये दूसरी बार था जब उन्होंने किसी बिजनेस में हाथ डाला था. इससे पहले उनकी NikiTasha नाम की किचन एप्लायंस कंपनी बहुत सक्सेसफुल नहीं रही थी. इसके अलावा वे ऋतु नंदा इंश्योरेंस सर्विस की अध्यक्ष और मुख्य कार्यकारी अधिकारी थीं.

    ये भी पढ़ें: सामने आया फिल्म 'झुंड' का FIRST LOOK, इस रोल में दिखेंगे अमिताभ बच्च

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.