अमिताभ बच्चन ने अस्पताल से भेजा संदेश, बोले- सभी से नफरत करने वाले...

अमिताभ बच्चन ने अस्पताल से भेजा संदेश, बोले- सभी से नफरत करने वाले...
अमिताभ बच्चन (Photo Credit- amitabhbachchan/Instagram)

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अभी अस्पताल (Hospital) में भर्ती हैं. यहां से वो सोशल मीडिया (Social Media) के जरिए लगातार अपने फैंस से जुड़े हुए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: July 16, 2020, 10:23 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इन दिनों कोरोना वायरस (CoronaVirus) से लड़ाई लड़ रहे हैं. वो मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती हैं. अमिताभ बच्चन कोरोना वायरस से संक्रमित (Corona Positive) होने की पुष्टि होने के बाद से ही फैंस और करीबी लोग उनके जल्द से जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं. वहीं, सोशल मीडिया के जरिए अमिताभ बच्चन फैंस को अपनी सेहत का अपडेट देते हुए नजर आ जाते हैं. अब उन्होंने अपने ट्विटर पोस्ट के जरिए सभी के लिए एक संदेश भेजा है.

अमिताभ बच्चन ने अपने ट्विटर पोस्ट में लोगों को बुरी प्रवृत्तियों से बचने की सलाह दी है. अस्पताल में रहते हुए भी अमिताभ अपने फैंस से उसी तरह जुड़े हुए हैं, जैसे हमेशा जुड़े रहे हैं. उन्होंनें मराठी और हिंदी में पोस्ट शेयर किया है. अमिताभ बच्चन ने लिखा- 'सभी से ईर्ष्या, नफरत करने वाले, असंतोषी, क्रोधी, सदा संदेह करने वाले और पराये आसरे जीने वाले ये छः प्रकार के मनुष्य हमेशा दुखी रहते हैं. अतः यथा संभव इन प्रवृत्तियों से बचना चाहिए'. यहां देखें अमिताभ बच्चन का पोस्ट-


इससे पहले भी अमिताभ बच्चन अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर एक भावुक कविता शेयर कर चुके हैं. हिंदी और अंग्रेजी में कविता लिखते हुए अमिताभ बच्चन ने अपने फैंस के लिए इसे ट्विटर पर शेयर किया था. ये कविता कुछ इस तरह है-
श्वेत वर्ण आभूषण


सेवा भाव समर्पण
ईश्वर रूपी देवता ये
पीड़ितों के संबल ये
स्वयं को मिटा दिया
गले हमें लगा लिया
पूजा दर्शन के स्थान ये
परचम इंसानियत के
~ अब

इससे पहले अमिताभ ने ट्वीट किया था- 'आपकी प्रार्थना एवं शुभेच्छाओं की बारिश ने प्यार के सभी बांधों को तोड़ दिया है. मेरे पृथक-वास के अंधेरे को आप सबने जिस तरह से रोशन किया है, उसकी व्याख्या मैं नहीं कर सकता हूं'. मेगास्टार ने कहा कि हालांकि वो हर किसी को व्यक्तिगत रूप से धन्यवाद नहीं दे सकते हैं, लेकिन उनके और उनके परिवार के लिए जिस तरह से प्यार और शुभकामनाएं उमड़ रही हैं उससे वह अभिभूत हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading