Home /News /entertainment /

अमिताभ बच्चन को पोती आराध्या ने खास अंदाज में किया बर्थडे विश, ऐश्वर्या राय ने शेयर की Cute Photo

अमिताभ बच्चन को पोती आराध्या ने खास अंदाज में किया बर्थडे विश, ऐश्वर्या राय ने शेयर की Cute Photo

आराध्या बच्चन ने दादा अमिताभ बच्चन को बर्थडे विश किया.
(फोटो साभारः  Instagram @aishwaryaraibachchan_arb)

आराध्या बच्चन ने दादा अमिताभ बच्चन को बर्थडे विश किया. (फोटो साभारः Instagram @aishwaryaraibachchan_arb)

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन की बेटी आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan) ने दादा अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan Birthday) को खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी है. उन्होंने ऐश्वर्या राय ने इसकी एक झलक फैंस को दिखाई है.

    मुंबई. बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan Birthday) का एक दिन पहले 79वां जन्मदिन था. इस मौके पर उनके फैंस समेत बॉलीवुड सेलेब्स ने उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी. बिग बी पूरे दिन सोशल मीडिया पर छाए रहे. कई बॉलीवुड सेलेब्स ने उनके साथ वाली तस्वीरें शेयर कर उन्हें बधाई दी. यहां तक कि अमिताभ बच्चन की बहू और एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन ने भी देर शाम अपने ससुर को बधाई दी. ऐश्वर्या ने बेटी आराध्या की तरफ से भी बर्थडे विश किया और दादा-पोती की एक तस्वीर शेयर की.

    ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, “हैप्पी हैप्पी बर्थडे डियरेस्ट डार्लिंग दादाजी-पा. हमेशा के लिए प्यार और इससे ज्यादा.” इसके साथ कई सारे दिल वाले और आंखों में प्यार भरे इमोजी इस कैप्शन में शामिल किए गए. इस क्यूट तस्वीर में, बिग बी और आराध्या को गले मिलते हुए देखा जा सकता है. बिग बी ने फ्लोरल हेडबैंड के साथ एक कम्फर्टेबल गाउन पहना है. वहीं, पोती आराध्या (Aaradhya Bachchan) ने गुलाबी स्लीवलेस जैकेटऔर ब्लू डेनिम पहना हुआ है. दोनों के चेहरे पर मुस्कान देखी जा सकती है.

    आराध्या बच्चन ने
    (फोटो साभारः Instagram @aishwaryaraibachchan_arb)

    इससे पहले, बिग बी के बर्थडे के खास मौके पर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने एक खास वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने अमिताभ बच्चनको ‘परफेक्ट रोल मॉडल’ बताया. उन्होंने वीडियो में अमिताभ की बॉलीवुड जर्नी की कई तस्वीरों को शेयर किया है. इन तस्वीरों में उन्होंने अपने पिता को महान कलाकार, परफेक्ट रोल मॉडल, बेस्ट मेंटर लेकिन इन सबसे भी ऊपर सबसे उत्कृष्ट पिता बताया. उन्होंने इस वीडियो के कैप्शन लिखा- ‘मेरे हीरो, मेरे आदर्श, मेरे मित्र, मेरे पिता! जन्मदिन मुबारक डैड. लव यू.”

    आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन ने जन्मदिन के एक दिन पहले खुद की तस्वीर शेयर की है. साथ ही इस तस्वीर का कैप्शन उन्होंने लिखा, ’80वें में प्रवेश’ (Walking into the 80s) लेकिन इस पोस्ट में बिग बी ने एक गलती कर दी, जिसे उनकी बेटी ने श्वेता बच्चन ने ठीक किया. अमिताभ बच्चन अपने जन्मदिन से पहले शायद अपनी ही उम्र भूल गए. अपने बर्थडे से जुड़े पोस्ट में उन्‍होंने अपनी उम्र ही गलत बता दी. उन्होंने खुद की उम्र एक साल अधिक बताई, जिसके बाद अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन नंदा भी खुद को कॉमेंट करने से नहीं रोक पाईं.

    Tags: Aaradhya Bachchan, Aishwarya rai bachchan, Amitabh bachchan

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर