अमिताभ बच्चन के बंगले के बाहर से हटाया गया 'कंटेनमेंट जोन' का नोटिस, सामने आई तस्वीरें

अमिताभ बच्चन के बंगले के बाहर से हटाया गया 'कंटेनमेंट जोन' का नोटिस, सामने आई तस्वीरें
अमिताभ बच्चन.

बृहन्मुंबई महानगर पालिका (BMC) ने अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के बंगले पर लगाए गए पोस्टर को हटा लिया है. अमिताभ बच्चन के निवास स्थान 'जलसा' (Jalsa) के बाहर इस पोस्टर को लगाकर उसे कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया गया था.

  • Share this:
मुंबई. बृहन्मुंबई महानगर पालिका (BMC) ने अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के बंगले पर लगाए गए पोस्टर को हटा लिया है. अमिताभ बच्चन के निवास स्थान 'जलसा' (Jalsa) के बाहर इस पोस्टर को लगाकर उसे कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया गया था. आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन-ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या कोविड-19 (COVID-19) के सैंपल टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए थे. इसके बाद से ये सभी लोग नानावती अस्पताल में भर्ती हैं. ऐश्वर्या और आराध्या बाद में अस्पताल में भर्ती कराए गए थे.

बीएमसी ने सील किया था बंगला
बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) के अधिकारियों ने 12 जुलाई को एक्टर अमिताभ बच्चन के निवास स्थान 'जलसा' के बाहर एक बैनर लगा दिया है, जिससे इसे एक कंटेनमेंट जोन के रूप में परिभाषित किया जा सके. इसके बाद उनका बंगला अगले आदेश सील तक के लिए सील कर दिया गया था. 14 दिन का क्वारंटाइन पीरियड पूरा होने के बाद बीएमसी ने अब अमिताभ के बंगले के क्षेत्र को डिकंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया है.





अमिताभ बच्चन (77) और अभिषेक बच्चन (44) ने 11 जुलाई को बताया था कि वे कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं और उन्हें नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. नगर निगम अधिकारी ने बताया था कि बीएमसी के कर्मचारियों ने मानक संचालन प्रक्रिया के अनुसार अमिताभ के आवासीय एवं कार्यालय परिसरों को संक्रमणमुक्त कर दिया था. 18-20 लोगों की टीम ने जलसा के अंदर सैनेटाइजेशन का काम किया था. अधिकारी ने बताया था कि अमिताभ बच्चन के पूरे घर को अच्छी तरह से सैनिटाइज किया गया था. सैनिटाइजेशन के लिए हमारी टीम के साथ एक वार्ड ऑफिसर भी मौजूद था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading