अमिताभ बच्चन की नई लग्जरी कार देखकर बोले यूजर्स- 'एक सोनू सूद हैं जो करोड़ो की मदद कर रहे हैं...'

अमिताभ बच्चन की नई लग्जरी कार देखकर बोले यूजर्स- 'एक सोनू सूद हैं जो करोड़ो की मदद कर रहे हैं...'
अमिताभ बच्चन ने S Class मर्सिडीज बेंज खरीदी है

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने जो S Class मर्सिडीज बेंज कार खरीदी है, वह कार मंगलवार (01 सिंतबर) को ही भारत में लॉन्च हुईं है. इंटरनेट पर मौजूद जानकारी के अनुसार इसकी कीमत 1 करोड़ 38 लाख रुपये है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 2, 2020, 6:21 PM IST
  • Share this:
मुंबई. कोरोना वायरस की जंग को सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने पूरी तरह से जीत लिया है और ठीक होने के बाद अब उन्होंने शूटिंग्स भी शुरू कर दी हैं. हाल ही में बिग बी ने लोगों को घर में आए नए सदस्य के बारे में जानकारी दीं. सोशल मीडिया के जरिए लोगों हुई कि उनके घर में एक और कार की एंट्री हो गई है. उन्होंने नई लग्जरी मर्सिडीज एस-क्लास कार खरीदी है. इसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसमें अमिताभ बच्चन अपनी नई कार के साथ दिखाई दे रहे हैं. बिग बी भले नई कार से बेहद खुश हो, लेकिन सोशल मीडिया (Social Media) पर यूजर्स को ये पसंद नहीं आया और उन्होंने बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद का नाम लेकर उन्हें सलाह दे डाली.

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का कार के साथ शो अॉफ लोगों को रास नहीं आया और उन्होंने बिग बी को ट्रोल करना शुरू कर दिया. मशहूर पैपराजी विरल भयानी के पोस्ट पर लोगों ने सदी के महानायक को जमकर सुनाया. एक यूजर ने लिखा, 'इतना ही पैसा था तो डोनेट कर देते, पैसा लेकर ऊपर थोड़ी जाओगे'. वहीं दूसरे ने लिखा- 'क्या शो अॉफ कर रहा है'. एक और यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि 'ये महानायक बनते हैं और सुशांत सिंह राजपूत को लेकर एक पोस्ट तक नहीं लिखते'.


पोस्ट में कई यूजर्स ने सोनू सूद का नाम लेकर अमिताभ बच्चन को पाठ पढ़ाया. एक यूजर्स ने लिखा-'अभी भी एक बच्चे की तरह नई कार खरीदकर खुश हो रहे हैं. बड़े हो जाओ बॉस, कुछ सार्थक करो. सोनू सूद ने लोगों की मदद करने में करोड़ों खर्च कर रहे हैं और अमिताभ एक कार पर एक करोड़ खर्च करते हैं'. एक अन्य ने लिखा- 'अगर ज़िंदगी आपको स्टार बनाती है तो सोनू सूद की तरह बन जाइए, इनकी तरह नहीं'.



आपको बता दें अमिताभ बच्चन ने जो कार खरीदी है, वह कार मंगलवार (01 सिंतबर) को ही भारत में लॉन्च हुईं है. इंटरनेट पर मौजूद जानकारी के अनुसार इसकी कीमत 1 करोड़ 38 लाख रुपये है. इस कार का रजिस्ट्रेशन अमिताभ बच्चन के नाम से है.



बच्चन फैमिली के पास कई कारें है. रोल्स रॉयस जैसी कार के मालिक अमिताभ बच्चन के कलेक्शन में एक और कार जुड़ गई है. इस कार का नंबर MH02FJ4041 है. इसका कुल योग 11 होता है, जिसे अमिताभ बच्चन लकी नंबर मानते हैं. उनका जन्मदिन 11 अक्टूबर है.

वर्कफ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन इन दिनों छोटे पर्दे के सबसे बड़ा क्विज शो 'कौन बनेगा करोड़पति' की शूटिंग में बिजी हैं. रविवार को इस शो का धमाकेदार प्रोमो रिलीज कर दिया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading