अमिताभ बच्चन के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद नाती अगस्त्य को हुई चिंता, नाना के बारे में कही ऐसी बात

अमिताभ बच्चन के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद नाती अगस्त्य को हुई चिंता, नाना के बारे में कही ऐसी बात
अमिताभ बच्चन अगस्त्य नंदा (Photo Credit- amitabhbachchan

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) पाए जाने पर नाती (Grandson) अगस्त्य नंदा (Agastya Nanda) ने अपने नाना को संदेश दिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: July 12, 2020, 11:37 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) हाल ही में कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. जिसके बाद उनका इलाज मुंबई के नानावती अस्पताल में चल रहा है. वहीं इंडस्ट्री के महानायक के कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) पाए जाने की खबर से हर कोई चिंता में है. जब अमिताभ ने खुद अपने सोशल मीडिया (Social Media) एकाउंट पर अपने कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की खबर साझा की तो सभी ने उनके पोस्ट पर कमेंट के जरिए उनके जल्दी ठीक होने की कामना की. वहीं इन सबके बीच अब उनके नाती (Grandson) अगस्त्य नंदा (Agastya Nanda) की चिंता भी सामने आई है.

बता दें कि अमिताभ बच्चन अपने नाती अगस्त्य नंदा के काफी करीब हैं, वो सोशल मीडिया पर भी अगस्त्य के साथ तस्वीरें शेयर करते नजर आ जाते हैं. वहीं अपने नाना के कोरोना संक्रमित होने की खबर से अगस्त्य नंदा भी काफी परेशान है अमिताभ बच्चन के पोस्ट पर अगस्त्य की परेशानी साफ देखने के मिली. अगस्त्य नंदा ने अमिताभ बच्चन के पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा- 'लव यू नाना'.. इस कमेंट के साथ उन्होंने दिल के इमोजी भी शेयर किए हैं.







बता दें कि अमिताभ बच्चन को शनिवार रात ही अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उन्होंने शनिवार को ही अस्पताल में भर्ती होने के बावजूद सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस और करीबियों को मैसेज दिया था. उन्होंने पोस्ट में लिखा- 'मैं कोरोना पॉजिटिव पाया गया हूं. इसके बाद में अस्पताल में भर्ती हूं. अस्पताल द्वारा प्रशासन को सूचित किया जा रहा है. परिवार और स्टाफ का टेस्ट हो चुका है और इसकी जांच रिपोर्ट आने वाली है. इसके अलावा पिछले 10 दिनों में मेरे संपर्क में जो भी लोग आए हैं उनसे मेरी गुजारिश है वो अपना टेस्ट करवा लें'.

अगस्त्य नंदा ने किया ये कमेंट (Photo Credit- amitabhbachchan


अमिताभ बच्चन अपने फैंस से लगातार जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वो पूरे कोरोना काल के दौरान लोगों को कोरोना से सुरक्षा के लिए जागरूक करते दिखाई दिए हैं. वहीं अमिताभ लोगों में उम्मीद बनाए रखने के लिए अक्सर पॉजिटिव पोस्ट शेयर करते रहते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading