अमिताभ बच्चन की सेहत के बारे में अपडेट नहीं देगा अस्पताल, अभिनेता खुद करेंगे ये काम

अमिताभ बच्चन की सेहत के बारे में अपडेट नहीं देगा अस्पताल, अभिनेता खुद करेंगे ये काम
अमिताभ बच्‍चन. (फोटो साभार @Srbachchan/Twitter)

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अस्पताल को अपनी सेहत के बारे में अपडेट (Heath Update) देने से मना कर दिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: July 12, 2020, 11:07 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) हाल ही में कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) पाए गए हैं. वहीं हाल ही उनकी सेहत के बारे में जानकारी सामने आई है. जिसके मुताबिक अमिताभ बच्चन की हालत अभी स्थिर और उन्हें कोरोना के हल्के लक्षण हैं. शनिवार रात ही उन्हें मुंबई के नानावती अस्पताल (Nanavati Hospital) में भर्ती करवाया गया है. इसके बाद उन्होंने खुद ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी थी. वहीं अब अस्पताल से एक और खबर सामने आ रही है. बताया जा रहा है कि अमिताभ बच्चन ने अस्पताल प्रशासन से अपनी हेल्थ अपडेट जारी करने से मना कर दिया है. उन्होंने खुद ही इसकी जिम्मदारी ली है.

बताया जा रहा है कि अमिताभ बच्चन ने अपना हेल्थ बुलेटिन जारी करने से नानावती अस्पताल की टीम को मना कर दिया है. आमतौर पर नानावती में जब भी सेलिब्रिटी या हाई प्रोफाइल हस्तियां भर्ती होती हैं तो अस्पताल द्वारा उनकी तबियत से जुड़ी की जानकारी के लिए हेल्थ बुलेटिन जारी कर मीडिया को जानकारी साझा की जाती है. लेकिन अमिताभ ने नानावटी के पब्लिक रिलेशन टीम को जानकारी साझा करने से मना किया है.

बताया जा रहा है कि अमिताभ बच्चन या अभिषेक बच्चन अपनी तबियत से जुड़ी जानकारी सिर्फ अपने ट्विटर पर साझा करेंगे. ये दोनों अपने फैंस और करीबियों को अपनी सेहत के बारे में जानकारी सोशल मीडिया एकाउंट के माध्यम से दिन में दो बार देंगे. वहीं अमिताभ बच्चन ने ऐसा फैसला क्यों लिया इसके बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आ पाई है.



ये भी पढ़ें- अमिताभ बच्चन के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद नाती अगस्त्य को हुई चिंता, नाना के बारे में कही ऐसी बात
बता दें कि इससे पहले भी अपने कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की खबर अमिताभ बच्चन ने खुद ही अपने ट्विटर एकाउंट पर शेयर की थी. उन्होंने लिखा था कि- 'मैं कोरोना पॉजिटिव पाया गया हूं. इसके बाद में अस्पताल में भर्ती हूं. अस्पताल द्वारा प्रशासन को सूचित किया जा रहा है. परिवार और स्टाफ का टेस्ट हो चुका है और इसकी जांच रिपोर्ट आने वाली है. इसके अलावा पिछले 10 दिनों में मेरे संपर्क में जो भी लोग आए हैं उनसे मेरी गुजारिश है वो अपना टेस्ट करवा लें'.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading