रेखा के स‍िक्‍योर‍िटी गार्ड को हुआ कोरोना, बीएमसी ने बंगले को किया सील

रेखा के स‍िक्‍योर‍िटी गार्ड को हुआ कोरोना, बीएमसी ने बंगले को किया सील
रेखा.

करण जौहर, जाह्नवी कपूर और आमिर खान के स्‍टाफ के बाद अब बॉलीवुड की द‍िग्‍गज एक्‍ट्रेस रेखा (Rekha) का स‍िक्‍योरिटी गार्ड कोरोना टेस्‍ट में पॉजेटिव (Positive for COVID 19 ) पाया गया है. ये खबर सामने आते ही बीएमसी ने रेखा का बंगला सील कर दिया है.

  • Share this:
मुंबई. करण जौहर, जाह्नवी कपूर और आमिर खान के स्‍टाफ के बाद अब बॉलीवुड की द‍िग्‍गज एक्‍ट्रेस रेखा (Rekha) का स‍िक्‍योरिटी गार्ड कोरोना टेस्‍ट में पॉजेटिव पाया गया है. ये खबर सामने आते ही बीएमसी ने रेखा का बंगला सील कर दिया है. इसके साथ ही रेखा के बंगले के बाहर भी 'कंटेनमेंट जोन' का बोर्ड लगा दिया गया है. वहीं इसी बीच खबर आ रही है क‍ि बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्‍चन (Amitabh Bachchan) भी कोरोना के टेस्‍ट में पॉजेटिव पाए गए हैं. अमिताभ बच्‍चन ने ये जानकारी खुद ट्विटर के जरिए अपने फैंस को दी.

बता दें कि एक्‍ट्रेस रेखा का बंगला बांद्रा के बैंडस्‍टैंड इलाके में है और उसका नाम सी-स्प्रिंग है. खबरों के अनुसार रेखा के बंगले के बाहर हमेशा दो स‍िक्‍योरिटी गार्ड तैनात रहते हैं. इन्‍हीं दोनों में से एक स‍िक्‍योरिटी गार्ड को कोरोना हो गया है. टेस्‍ट में पॉजेटिव आने के बाद उसका इलाज चल रहा है. बीएमसी ने इस पूरे इलाके को भी सील कर दिया है, हालांकि इस मामले में अभी तक रेखा के प्रवक्‍ता या उनकी तरह से कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है.





बता दें कि रेखा से पहले बॉलीवुड के कई सेलीब्रिटीज के स्‍टाफ को कोरोना होने की खबरें सामने आ चुकी हैं. इसके बाद स‍ितारों को भी क्‍वारंटीन होना पड़ा है. हाल ही में खुद आमिर खान ने अपने स्‍टाफ को कोरोना होने की खबर सामने दी थी.
irfan pathan, amitabh bachchan, indian cricket team, team india, cricket, sports news, अमिताभ बच्‍चन, इरफान पठान, क्रिकेट, टीम इंडिया, इंडियन क्रिकेट टीम, स्‍पोर्ट्स न्‍यूज

वहीं इस बीच खबर सामने आई है कि बॉलीवुड के ब‍िग बी यानी अमिताभ बच्‍चन को भी कोरोना हो गया है. ये जानकारी सामने आते ही उन्‍हें मुंबई के नानावटी अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है.





अमिताभ बच्‍चन के साथ ही उनके बेटे अभिषेक बच्‍चन की भी कोरोना र‍िपोर्ट पॉजेटिव आ गई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज