Home /News /entertainment /

amitabh bachchan dance on khaike paan banaras wala recreate on dasvi song macha re watch video pr

'दसवीं' के गाने ‘मचा रे’ पर डांस करते नजर आए अमिताभ बच्चन! आप भी देखिए एक मजेदार VIDEO

अमिताभ बच्चन ने बरसों पुरानेा राज सोशल मीडिया पर खोल दिया. (फोटो साभार: 
amitabhbachchan/
bachchan/Instagram)

अमिताभ बच्चन ने बरसों पुरानेा राज सोशल मीडिया पर खोल दिया. (फोटो साभार: amitabhbachchan/ bachchan/Instagram)

जब से अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की फिल्म ‘दसवीं’ (Dasvi) रिलीज हुई है तब से अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की खुशी का ठिकाना नहीं है. अपने बेटे की अदाकारी से प्रसन्न सदी के महानायक ने जमकर तारीफ की है. साथ ही, फिल्म के बारे में लगातार सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते रहते हैं.

अधिक पढ़ें ...

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने एक बार फिर अपने फैंस को अपने आइकॉनिक गाने और डांस की याद दिला दी, वह भी मजेदार अंदाज में. बिग बी ने बरसों पहले ‘डॉन’ (Don) फिल्म में ‘खईके पान बनारस वाला’ पर ऐसा डांस किया कि आज भी ये गाना सुना और पसंद किया जाता है. वहीं हाल ही में अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की फिल्म ‘दसवीं’ (Dasvi) रिलीज हुई है, जिसमें एक गाना है ‘मचा रे’. इस गाने के बोल पर अमिताभ के पुराने डांस स्टेप को रिक्रिएट किया गया है.

अमिताभ बच्चन के किसी फैन ने 1978 में आई फिल्म ‘डॉन’ के फेमस गाने ‘खईके पान बनारस वाला’ स्टेप्स के साथ अभिषेक बच्चन की फिल्म ‘दसवीं’ के गाने ‘मचा रे’ को रिक्रिएट किया है. फैन के बनाए इस वीडियो को बिग बी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

जूनियर बच्चन की कॉपी थी ‘डॉन’ के इस गाने के स्टेप्स 
अमिताभ बच्चन ने इस डांस वीडियो को शेयर कर खुलासा कर दिया कि ‘डॉन’ के फेमस गाने के जिन स्टेप्स के लिए उन्हें पसंद किया जाता है, दरअसल बेटे अभिषेक से सीखे थे. अमिताभ ने कैप्शन में लिखा ‘कुछ मूव्स अभिषेक की कॉपी थे, जब वो बच्चे थे तो ऐसे ही डांस करते थे. अमिताभ के इस खुलासे पर अभिषेक बच्चन ने भी लिखा ‘हाहा अभी भी ऐसे ही करता हूं’. इसके साथ ही इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम  पर शेयर कर लिखा ‘बेटा क्या करता है….बाप सिर्फ पहले ही नहीं करता है बल्कि बेहतर करता है’.

अ चाइल्ड इज फादर ऑफ मैन
इस वीडियो पर फैंस जमकर लाइक कमेंट कर रहे हैं. एक ने लिखा ‘जब भी इस गाने को देखता हूं मजा आ जाता है. क्या परफॉर्मेंस है.. तुमका का बताई भईया’, वहीं दूसरे ने मजाक में लिखा ‘मैं किसी को ये सीक्रेट नहीं बताऊंगा’, तो एक ने लिख दिया कि ‘सर अ चाइल्ड इज फादर ऑफ मैन’.

ये भी पढ़िए-अमिताभ बच्चन का Swag देख फैंस हुए खुश, एक्टिंग का भगवान बताते हुए पूछ बैठे मजेदार सवाल

अभिषेक की एक्टिंग से बहुत खुश हैं अमिताभ बच्चन
बता दें कि जब से अभिषेक बच्चन की फिल्म ‘दसवीं’ रिलीज हुई है तब से उनकी खुशी का ठिकाना नहीं है. अपने बेटे की अदाकारी से प्रसन्न सदी के महानायक ने जमकर तारीफ की है साथ ही फिल्म के बारे में लगातार सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते रहते हैं. इसी कड़ी में इस फनी वीडियो को शेयर कर अपने फैंस को खुश कर दिया है. बता दें कि अमिताभ जल्द ही फिल्म ‘रनवे 34’ में नजर आएंगे.

Tags: Abhishek bachchan, Amitabh bachchan

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर