Home /News /entertainment /

amitabh bachchan delete dhaakad trailer kangana ranaut reacts rk

अमिताभ बच्चन ने शेयर करने के बाद डिलीट किया 'धाकड़' का ट्रेलर, कंगना रनौत बोलीं- 'हम लोगों पर किसका प्रेशर है?'

कंगना रनौत ने अमिताभ बच्चन के व्यवहार पर प्रतिक्रिया दी. (फोटो साभारः Instagram @kanganaranaut/amitabhbachchan)

कंगना रनौत ने अमिताभ बच्चन के व्यवहार पर प्रतिक्रिया दी. (फोटो साभारः Instagram @kanganaranaut/amitabhbachchan)

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने हाल में 'धाकड़' (Dhaakad Trailer) का ट्रेलर ट्विटर पर शेयर किया था, जिसे कुछ ही देर बाद उन्होंने डिलीट कर दिया. बिग बी के इस व्यवहार पर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने प्रतिक्रिया दी है.

कंगना रनौत अपकमिंग फिल्म ‘धाकड़’ (Kangana Ranaut Dhaakad) की रिलीज के लिए तैयार हैं. फैन्स बेसब्री से कंगना की इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं. वहीं, हाल ही में दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन ने कंगना की फिल्म का ट्रेलर ट्वीट किया, लेकिन कुछ मिनट बाद इसे डिलीट कर दिया. इस घटना ने नेटिजन्स को कन्फ्यूज कर दिया कि क्या बिग बी ने इसे गलती से ट्वीट किया था या उन्होंने गलती से डिलीट कर दिया. हालांकि अब कंगना रनौत ने इस घटना पर प्रतिक्रिया दी है.

हाल ही में, कंगना रनौत (Kangana Ranaut Interview)ने यूट्यूब चैनल ट्राइड एंड रिफ्यूज्ड प्रोडक्शंस को दिए एक इंटरव्यू में इस घटना के बारे में बात की. कंगना ने कहा कि उन्हें लगता है कि अमिताभ बच्चन (Amitab Bachchan) जैसे बड़े लेवेल शख्सियत पर किसका दबाव होगा. उन्होंने आगे कहा कि वह बिग बी के ‘धाकड़’ ट्रेलर को ट्वीट करने के बाद डिलीट करने की वजह कभी नहीं बता सकती हैं.

फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ कानपुर में परिवाद दर्ज, जानें पूरा मामला

कंगना रनौत ने सिचुएशन को कॉम्प्लेक्स बताया और कहा, “बेशक, पसंद और नापसंद हैं लेकिन यह इतना हिट करने वाला है कि मिस्टर बच्चन ने ट्रेलर को ट्वीट किया और फिर उन्होंने इसे और पांच-दस मिनट में हटा दिया. उनके जैसे स्टेटस वाले शख्स पर किसका दबाव होगा? मैं नहीं जानती, मुझे यह सिचुएशन थोड़ी कॉम्प्लेक्स लगती है.”

इंडस्ट्री में पर्सनल इनसिक्योरिटीः कंगना

कंगना रनौत ने इस बारे में भी बात की कि कैसे उनके काम की इंडस्ट्री के अन्य सेलेब्स कभी सराहना नहीं करते हैं. उन्होंने आरोप लगाया कि ऐसा पर्सनल इनसिक्योरिटी की वजह से हो सकता है. उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि कहीं न कहीं बहुत पर्सनल इनसिक्योरिटी है जो लोगों में भी है. यह सिर्फ एक शक्तिशाली व्यक्ति नहीं हो सकता. ये एक्टर्स मुझे और मेरे काम को प्रोत्साहित करने में विफल क्यों हैं और खासकर जब यह महिलाओं के लिए है?”

कंगना रनौत करती हैं अच्छी फिल्मों की तारीफें

कंगना रनौत ने कहा, “इसके अलावा, वे इसकी आड़ में यह छिपाने की कोशिश कर रहे हैं कि हम इंडस्ट्री से उसका बहिष्कार करेंगे.” कंगना ने यह भी कहा वह बॉलीवुड में अच्छे काम और फिल्मों को मान्यता और उनके काम की सराहना करने में कभी भी विफल नहीं होती हैं. उन्होंने कहा कि चाहे करण जौहर की ‘शेरशाह’ हो, विवेक अग्निहोत्री की ‘द कश्मीर फाइल्स’ या एसएस राजामौली की ‘आरआरआर’, उन्होंने हमेशा अच्छी फिल्मों की सराहना की है.

Tags: Amitabh bachchan, Dhaakad, Kangna Ranaut

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर