लाइव टीवी

अमिताभ बच्चन हुए नानावती अस्पताल से डिस्चार्ज, इस दिन से लौटेंगे काम पर

News18Hindi
Updated: October 18, 2019, 10:16 PM IST
अमिताभ बच्चन हुए नानावती अस्पताल से डिस्चार्ज, इस दिन से लौटेंगे काम पर
अमिताभ बच्चन एकदम स्वस्‍थ हैं.

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के अस्पताल से शुक्रवार को डिस्चार्ज हुए. वे फिर से केबीसी (KBC 11) की शूटिंग के लिए जाएंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 18, 2019, 10:16 PM IST
  • Share this:
मुंबई. अमिताभ बच्चन मुंबई के नानावती अस्पताल से डिस्चार्ज हो गए हैं. जानकारी के अनुसार मंगलवार की रात को लिवर की समस्या के चलते बिगबी को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. बीते कुछ दिनों से अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के अस्पताल में भर्ती होने की खबरें आ रही हैं. हालांकि कौन बनेगा करोड़पति सीजन 11 (KBC 11) से जुड़े सूत्रों ने दावा किया था ये खबरें झूठी हैं. वे इस वक्त अस्पताल में भर्ती नहीं हैं. हालांकि अब मामले से पूरी तरह पर्दा उठ चुका है. बताया गया है कि उन्हें शुक्रवार रात अस्पताल से डिस्चार्ज करा लिया गया है.

आईएएनएस के सूत्रों की मानें तो 'इस वीक केबीसी की कोई शूटिंग नहीं होगी. इसके लिए पहले से ही बैंक तैयार कर लिया गया है.' इसी बीच कुछ जगहों पर खबरें आने लगीं कि लीवर की समस्या के चलते बिग बी को मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

सूत्र का दावा, नियमित चेकअप के लिए गए थे अमिताभ
सूत्रों ने बताया, "वे (अमिताभ बच्चन) एकदम स्वस्‍थ हैं. वे वर्तमान में अस्पताल में नहीं हैं. अभी उनको कोई बड़ी या गंभीर समस्‍या नहीं है. वे अपने रेगुलर चेकअप्स के लिए गए थे, वहीं पर कुछ लोगों ने उन्हें देख लिया और ये सब कहानियां बन गईं." हालांकि अब अमिताभ बच्चन के अस्पताल से डिस्चार्ज होने की खबर पुख्ता हो गई है.

Amitabh-Bachchan
अस्पताल में जब भर्ती हुए थे अमिताभ बच्चन.


मंगलवार को फिर से काम पर लौटेंगे बिग बी
सूत्रों ने बताया कि आमतौर पर अमिताभ बच्चन रविवार को छुट्टी लेते हैं. वे रविवार को केबीसी शूटिंग नहीं करते. इसके अलावा अगामी सोमवार को महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव के लिए मुंबई में वोटिंग होने के चलते वे शूटिंग नहीं करेंगे. बिग बी आने वाले मंगलवार से फिर से केबीसी की शूटिंग के लिए आएंगे.
Loading...

यह भी पढ़ेंः सारा अली खान-कार्तिक का ब्रेकअप! पापा सैफ अली खान ने कही ये बात...

केबीसी में अमिताभ कर चुके हैं अपनी बीमारी का जिक्र
बीते केबीसी में शो के दौरान अलग-अलग मौकों पर कई बार अमिताभ बच्चन अपनी बीमारियों का जिक्र कर चुके हैं. उन्होंने बताया था कि जब 'कूली' फिल्म की शूटिंग के दौरान उनको चोट लगी थी तब कई लोगों ने उनके लिए रक्तदान किया था. उसी दौरान उन्हें हेपेटाइटिस बी से संक्रम‌ित खून चढ़ा दिया गया था, जिसके चलते उनका करीब एक-तिहाई लीवर खराब हो चुका है. इसी के बाद से अमिताभ को अक्सर लीवर की समस्याओं का सामना करना पड़ता है.

यह भी पढ़ेंः 'प्रमोशन ऑन व्‍हील्‍स' बुक करने के लिए लगी लाइन, Waiting List में सलमान-अमिताभ

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 18, 2019, 9:27 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...