अमिताभ बच्चन आधी रात को खाते हैं ये खास चीज, खोला राज तो बोले रणवीर- क्या कर रहे हो आप

अमिताभ बच्चन आधी रात को खाते हैं ये खास चीज, खोला राज तो बोले रणवीर- क्या कर रहे हो आप
अमिताभ बच्चन की पोस्ट पर रणवीर सिंह ने रिएक्ट किया है

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने रात को 12 बजे को एक चीज खाने का राज खोला तो बॉलीवुड के 'खिलजी' यानी रणवीर सिंह (Ranveer Singh) चकित रह गए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 4, 2020, 5:01 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) के बादशाह यानी अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहते हैं. भले ही स्क्रीन पर वह लोगों का मनोरंजन नहीं कर पा रहे हैं, लेकिन अपने सोशल मीडिया पोस्ट से वह लोगों के बीच चर्चा का विषय बने रहते हैं. हाल ही में बिग बी (Big B) ने एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें उन्होंने बताया कि आधी रात को यानी रात के 12 बजे वो क्या खाते हैं. अमिताभ बच्चन ने ये राज खोला तो बॉलीवुड के 'खिलजी' यानी रणवीर सिंह (Ranveer Singh) चकित रह गए. रणवीर ही नहीं अमिताभ बच्चन की इस पोस्ट पर फैंस के साथ बॉलीवुड के दूसरे सेलेब्स भी कमेंट कर रहे हैं.

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) खबरों में बने रहते हैं. हाल ही में अपनी नई गाड़ी को लेकर वह सुर्खियों में थे. हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया. इस पोस्ट में उन्हें एक चॉकलेट के रेपर को शेयर किया और लिखा- 'रात के 12 बजे जो इसे खाने का जो मजा है, वो कहीं और नहीं.'


बिग बी की इस तस्वीर पर उनके फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं. रणवीर सिंह ने जैसे ही इस पोस्ट को देखा तो उन्होंने अपने फनी अंदाज मे लिखा- ओह बच्चन साब, ये क्या कर रहे हैं आप. रणवीर के इस कमेंट को कई फैंस ने लाइक किया है. अमिताभ बच्चन के इस पोस्ट पर स्वरा भास्कर, कृति सेनन और मौनी रॉय जैसे कई अन्य सेलेब्स ने कमेंट किया है.



वर्कफ्रंट की बात करें तो अमिताभ अपनी फिल्म ब्रहास्त्र के साथ केबीसी को लेकर लगातार चर्चाओं में हैं. इसके अलावा अमिताभ नागराज मंजुले की फिल्म को लेकर भी चर्चा में हैं. वहीं, रणवीर सिंह अपनी फिल्म 83, तख्त और कॉमेडी फिल्म जयेशभाई जोरदार को लेकर चर्चाओं में हैं.

ये भी पढ़ें- कंगना रनौत के PoK वाले बयान पर भड़कीं रेणुका शाहणे तो 'पंगा क्वीन' ने सुनाई खरी-खरी



फिल्म 'तख्त' करण जौहर का प्रोजेक्ट है. इस फिल्म में वे विक्की कौशल, करीना कपूर खान, आलिया भट्ट, भूमि पेडनेकर, अनिल कपूर जैसे सितारों के साथ नजर आएंगे. वहीं, फिल्म जयेशभाई जोरदार में भी नजर आएंगे. इस फिल्म में रणवीर शालिनी पांडे, रत्ना पाठक, बोमन ईरानी और दीक्षा जोशी जैसे कलाकारों के साथ काम कर रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading