'द इंटर्न' में ऋषि कपूर की जगह लेंगे बिग बी, फिर दिखेगी दीपिका पादुकोण-अमिताभ बच्चन की जोड़ी

दीपिका पादुकोण-अमिताभ बच्चन (फोटो साभार: @Deepika Padukone fan club/Amitabh bachchan instagram)

दीपिका पादुकोण-अमिताभ बच्चन (फोटो साभार: @Deepika Padukone fan club/Amitabh bachchan instagram)

दीपिका पादुकोण (Deepika Paduokne) की फिल्म 'द इंटर्न' (The Intern) को लेकर बड़ी जानकारी सामने आ रही है. बाताया जा रहा कि इस फिल्म में ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के जगह अब अमिताभ बच्चन की एंट्री होने वाली है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 19, 2021, 8:01 PM IST
  • Share this:
मुंबई: दीपिका पादुकोण (Deepika Paduokne) की फिल्म 'द इंटर्न' (The Intern) को लेकर बड़ी जानकारी सामने आ रही है. फिल्म में दीपिका के साथ दिवंगत ऋषि कपूर नजर आने वाले थे. लेकिन बीते साल ऋषि कपूर के निधन के बाद फिल्म होल्ड पर चली गई थी. बाताया जा रहा कि इस फिल्म में ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के जगह अब अमिताभ बच्चन की एंट्री होने वाली है. दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) साथ में पहले भी काम कर चुके हैं. पीकू फिल्म में दोनों बाप बेटी की भूमिका निभाई थी और ये फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी. जिसने ढेर सारे अवॉर्ड्स भी हासिल किए थे.

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट की मानें तो जल्द ही द इंटर्न (The Intern) की शूटिंग शुरू हो सकती हैं और इस फिल्म में ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) की जगह बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन को जगह मिल सकती है. फिल्म में ऋषि कपूर को रॉबर्ट डी नीरो वाला रोल निभाने वाले थे, अब अमिताभ बच्चन वह रोल प्ले कर सकते हैं. हालांकि ऐसी कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है.

फिल्म से जुड़े एक करीबी सूत्र ने कहा, 'द इंटर्नेट के हिंदी रीमेक में दिवंगत ऋषि कपूर के निधन के बाद इसपर काम रुक गया था. निर्माताओं को कास्टिंग पर दोबारा विचार करना पड़ा. हालांकि इसमें थोड़ा समय लगा है, द इंटर्न रीमेक के निर्माताओं ने अब इसके लिए अमिताभ बच्चन को याद किया है और जल्द ही शूटिंग फिर से शुरू करना चाहते हैं. अमिताभ बच्चन को दिवंगत ऋषि कपूर द्वारा निभाई गई भूमिका को फिर से करने के लिए तैयार किया गया है. हालांकि यह स्पष्ट नहीं है कि फिल्म आखिर कब शुरू होगी, तारीखों को अंतिम रूप देने के लिए कलाकारों के साथ बातचीत चल रही है.'




द इंटर्न (The Intern) फिल्म दीपिका की ये फिल्म इंटिमेट और रिलेशनशिप पर बेस्ड फिल्म है जो कि वर्कप्लेस के इर्दगिर्द घूमती है. ये फिल्म आजकल ऑफिस के माहौल पर बेस्ड है. इस फिल्म के अलावा दीपिका के पास पठान भी है. शाहरुख खान के साथ सिद्धार्थ आनंद की निर्देशित पठान में दीपिका लीड एक्ट्रेस का रोल प्ले करेंगी. जिसमें सलमान खान का कैमियो भी फैंस को देखने को मिलेगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज