अमिताभ बच्चन ने शेयर की सर्जरी के बाद अपनी पहली तस्वीर, फैंस को कहा 'शुक्रिया'

अमिताभ बच्चन करोड़ों फैंस के दिलों पर राज करते हैं. (Instragram @amitabhbachchan)

अमिताभ बच्चन करोड़ों फैंस के दिलों पर राज करते हैं. (Instragram @amitabhbachchan)

आंख की सर्जरी के बाद अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है और फैंस को दुआओं के लिए शुक्रिया कहा है. उन्होंने अपनी एक ब्लैक एंड व्हाइट (Black and White) तस्वीर शेयर की है.

  • Share this:
नई दिल्ली. बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सिर्फ फैंस के दिलों में राज नहीं करते बल्कि उनकी जान भी हैं. अमिताभ बच्चन की हेल्थ से जुड़ी कोई भी खबर फैंस को परेशान कर देने के लिए काफी होती है. बिग बी ने आंख की सर्जरी (Eye Surgery) कराई है. सर्जरी की खबर सुनकर अमिताभ बच्चन के फैंस उनकी सलामती के लिए दुआ कर रहे थे. सर्जरी के बाद अमिताभ बच्चन ने खुद अपनी लेटेस्ट फोटो शेयर की है.

अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी नई फोटो शेयर करते हुए फैंस को शुक्रिया अदा किया है. अमिताभ की ये फोटो मोनोक्रोम है और सर्जरी के बाद भी उनके चेहरे का चार्म काम नहीं हुआ है. अमिताभ बच्चन की सर्जरी सफल रही है और ख़बरों की मानें तो वो जल्द ही घर वापस भी आ जाएंगे. एक खबर के अनुसार बिग बी की आंख में मोतियाबिंद हुआ था जिसकी सर्जरी कराई गयी है.

अमिताभ बच्चन, Amitabh Bachchan, Eye Surgery, latest pictures, Bollywood
अमिताभ बच्चन (Instagram @Amitabh Bachchan)





वर्कफ्रंट की बात करें तो फिल्म 'झुंड' की फाइनल रिलीज डेट सामने आ गयी है. अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए इसकी रिलीज डेट के बारे में बताया. बिग बी ने अपने सोशल मीडिया पर लिखा कि कोविड ने हमें कई झटके दिए .. लेकिन अब वापसी का समय है .. !! हम उन दिनों में वापस आ गए हैं .. 'जून' 18 जून 2021 को रिलीज़ हो रही है. इस कैप्शन के साथ महानायक ने ऐलान कर दिया है कि फिल्म 18 जून को पर्दे पर रिलीज होने वाली है. अमिताभ रुमी जाफरी निर्देशित फिल्म चेहरे में बेहद दिलचस्प किरदार में नजर आएंगे. इस फिल्म को 30 अप्रैल को रिलीज करने की तैयारी है.

अमिताभ मेगा बजट फिल्म ब्रह्मास्त्र का भी हिस्सा हैं, जिसकी रिलीज डेट अभी सामने नही आई है. इसमें अमिताभ के अलावा रणबीर कपूर और आलिया भट्ट लीड रोल में हैं. इस फिल्म की शूटिंग में देरी हो रही है. महानायक की सेहत भी इसकी एक बड़ी वजह है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज