अमिताभ बच्चन की फिल्म 'चेहरे' के नए पोस्टर से भी गायब हुईं रिया चक्रवर्ती, जल्द रिलीज होगा टीजर

11 मार्च को रिलीज होगा टाजर (फोटो साभार: @Amitabh Bachchan)

11 मार्च को रिलीज होगा टाजर (फोटो साभार: @Amitabh Bachchan)

बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) की फिल्म ‘चेहरे’ (Chehre) का टीजर 11 मार्च को रिलीज होने वाला है. इस बात की जानकारी खुद अमिताभ बच्चन ने दी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 9, 2021, 10:05 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) की फिल्म ‘चेहरे’ (Chehre) उन फिल्मों में से एक है जो लॉकडाउन में रिलीज नहीं हो पाई थी. इस साल 30 अप्रैल को फिल्म थियेटर्स में रिलीज की जाएगी. इसी के साथ ही फिल्म का टीजर 11 मार्च को रिलीज होने वाला है. इस बात की जानकारी खुद अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दी है.

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म का पोस्टर शेयर कर टीजर के रिलीज रिलज डेट का एलान किया. बड़ी बात है कि पहले पोस्टर के बाद अब दूसरे पोस्टर में भी रिया चक्रवर्ती नहीं दिखाई दे रही हैं. माना जा है कि मेकर्स को लगता है कि फिल्म के प्रमोशन में रिया का चेहरा देखकर सुशांत सिंह राजपूत के फैंस भड़क सकते हैं. साथ ही फिल्म का बहिष्कार कर सकते हैं. इसलिए उनसे किनारा किया गया है. ये पहला ऐसा मौका होगा जब अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी साथ में नजर आएंगे. फिल्म को सुपरहिट बनाने के लिए टीम इसके प्रमोशन में लगी हुई है.

Amitabh Bachchan, Chehre teaser
चेहरे फिल्म का टीजर 11 मार्च को रिलीज होने वाला है. (फोटो साभार: @Amitabh Bachchan)





यह फिल्म मिस्ट्री थ्रिलर की कहानी पर आधारित होगी. अमिताभ बच्चन ने फिल्म का जो पोस्टर शेयर किया है उसमें अमिताभ सवालिया निगाहों से इमरान हाशमी को देख रहे हैं, जबकि इमरान गाड़ी के अंदर बैठकर कुछ सोचते हुए दिखई रहे हैं. इसके अलावा बैकग्राउंड में फिल्म के दो और कैरेक्टर दिख रहे हैं. कुल मिलाकर पोस्टर पूरा रहस्यमय दिख रहा है. पोस्टर पर लिखा है, ' टीजर आउट ऑन 11 मार्च'.

रुमी जाफरी के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘चेहरे’ अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी के अलावा रिया चक्रवर्ती, एक्टर अन्नू कपूर, टीवी एक्ट्रेस क्रिस्टल डिसूजा, रघुबीर यादव और धृतिमान चटर्जी भी महत्वपूर्ण किरदार में दिखेंगे. बता दें कि ‘चेहरे’ फिल्म की अनाउंसमेंट 11 अप्रैल 2019 में की गई थी. बीते साल 17 जुलाई फिल्म रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना महामारी की वजह से लॉकडाउन लग गया और ये फिल्म रिलीज न हो सकी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज