अस्पताल से अमिताभ बच्चन ने दुआओं के सैलाब के लिए किया शुक्रिया, बोले- मैं नत मस्तक हूं

अस्पताल से अमिताभ बच्चन ने दुआओं के सैलाब के लिए किया शुक्रिया, बोले-  मैं नत मस्तक हूं
अमिताभ बच्चन (फाइल फोटो)

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) फिलहाल मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती हैं. उन्होंने अपने ट्वीट के जरिए उन लोगों का शुक्रिया अदा किया है जो उनके लिए स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं.

  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के कोविड-19 (COVID-19) पॉजिटिव होने के बाद से ही फैंस उनके लिए दुआएं मांग रहे हैं. बिग बी के बेहतर स्वास्थ्य के लिए देश में कई जगहों पर पूजा-अर्चना की जा रही है. वहीं, उन्होंने लोगों द्वारा मिल रही दुआओं का सोशल मीडिया पर स्वागत किया है. बता दें कि शनिवार को सदी के महानायक अमिताभ बच्चन को मुंबई के नानावटी अस्पताल में कोरोना पॉजिटिव होने के चलते भर्ती किया गया है. उनके साथ ही अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) को भी इसी अस्पताल में एडमिट किया गया है.

अमिताभ ने सोमवार को अपने ट्वीट में लिखा, ''प्रार्थनाओं, सद भावनाओं की मूसलाधार बारिश ने स्नेह रूपी बंधन का बांध तोड़ दिया है; बह गया, तर कर दिया मुझे इस अपार प्यार ने, मेरे एकाकी पन के अंधेरे को जो तुमने, प्रज्वलित कर दिया है. व्यक्तिगत आभार मैं व्यक्त न कर पाउंगा, बस शीश झुकाके नत मस्तक हूं मैं.''


इससे पहले शनिवार को अमिताभ ने अपने ट्वीट में लिखा कि वो सब जिन्होंने अपनी प्रार्थनाएं अभिषेक, ऐश्वर्या आराध्या और मेरे लिए व्यक्त की हैं, उन सभी को मेरा हृदय पूर्वक आभार.



अमिताभ और अभिषेक बच्चन की हालत स्थिर
गौरतलब है कि कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद अस्पताल में भर्ती अभिनेता अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिनेता अभिषेक बच्चन  की हालत स्थिर है. अस्पताल सूत्रों ने कहा कि ये दोनों नानावती अस्पताल के पृथक-वास केंद्र में हैं. इन दोनों ने ट्विटर पर 11 जुलाई को संक्रमण होने की पुष्टि की थी और बताया था कि उनके सीधे संपर्क में जो भी आए हैं, उनकी जांच होगी.

इस संबंध में जानकारी रखने वाले अस्पताल के एक सूत्र ने बताया, ‘‘ये दोनों पृथक वॉर्ड में हैं और इनकी हालत स्थिर है. मौजूदा समय में इन्हें गहन इलाज की जरूरत नहीं है. उनका इलाज किया जा रहा है और वे ठीक हैं. उन्हें इसके साथ ही थेरेपी भी दी जा रही है.’’ सूत्र ने बताया कि उनके शरीर के अंग सही तरह से काम कर रहे हैं और भूख लग रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading