Birthday पर Amitabh Bachchan का फैंस के लिए खास मैसेज, देखकर हैरान रह गए लोग

बिग बी ने अपने फैंस को कहा शुक्रिया.
बिग बी ने अपने फैंस को कहा शुक्रिया.

फोटो शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने कैप्शन में लिखा है- 'आपकी उदारता और प्रेम मेरे लिए 11 अक्टूबर के लिए सबसे बड़ा उपहार है... मैं संभवतः इससे अधिक के लिए आपसे नहीं कह सकता.'

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 11, 2020, 10:19 AM IST
  • Share this:
Happy Birthday Amitabh Bachchan: बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन आज अपना 78वां (Amitabh Bachchan Birthday) जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं. बिग बी के जन्मदिन के मौके पर हमेशा ही उनके घर 'जलसा' के बाहर उनके फैंस का सैलाब उमड़ पड़ता है. जिनका बिग बी (Amitabh Bachchan Happy Birthday) हाथ हिलाकर अभिवादन करते हैं और अपने फैंस को उनके प्यार के लिए आभार जताते हैं. लेकिन, इस बार कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते इन सब की संभावनाएं कम ही लग रही हैं. ऐसे में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपने फैंस को उनके प्यार और बर्थडे विशेज के लिए शुक्रिया कहने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया है.




अमिताभ बच्चन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसके साथ उन्होंने खास अंदाज में अपने फैंस को जन्मदिन की शुभकामनाएं देने के लिए शुक्रिया कहा है. उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो शेयर की है. जिसमें वह हाथ जोड़े हुए नजर आ रहे हैं. इस फोटो के साथ ही बिग बी ने अपने फैंस को दुनिया भर की अलग-अलग भाषाओं में धन्यवाद कहा है. जिसमें उन्होंने टर्किश से लेकर जापानी भाषा तक शामिल हैं. बिग बी के इस पोस्ट पर अब उनके फैन भी कमेंट कर रहे हैं और जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं.





फोटो शेयर करते हुए बिग बी ने कैप्शन में लिखा है- 'आपकी उदारता और प्रेम मेरे लिए 11 अक्टूबर के लिए सबसे बड़ा उपहार है... मैं संभवतः इससे अधिक के लिए आपसे नहीं कह सकता.' बता दें, हाल ही में अमिताभ बच्चन कोरोना को मात देकर वापस लौटे हैं. इन दिनों वह अपने टीवी रियेलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' के सीजन 12 की शूटिंग में जुटे हुए हैं. यही नहीं, बर्थडे वाले दिन भी बिग बी बैठने वालों में से नहीं हैं. आज भी वह अपने शो की शूटिंग करेंगे. इसके साथ ही हाल ही में उनकी एक फिल्म का ऐलान हुआ है. जिसमें वह प्रभास और दीपिका पादुकोण के साथ नजर आएंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज