Amitabh Bachchan ने ली कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज, फोटो शेयर कर बोले- Sorry-Sorry

अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. फोटो साभार-@amitabhbachchan/Instagram

अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. फोटो साभार-@amitabhbachchan/Instagram

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज लेने के बाद एक तस्वीर शेयर की, जिसका उन्होंने मजेदार कैप्शन लिखा है. 

  • Share this:

मुंबई. कोरोना काल (Coronavirus) की दूसरी लहर ने लोगों को दहशत में डाला हुआ हैं. देशभर में 18 साल से ज्यादा उम्र वाले के लिए वैक्सीनेशन शुरू हो गया है. स्टार्स भी लगातार वैक्सीन लेने के बाद खुद को कोरोना से बचाने में जुटे हुए हैं. हाल ही में सदी के अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने भी वैक्सीन की दूसरी डोज ले ली है, जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया (Social Media) पर अपने फैंस को दी और तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने फैंस से माफी भी मांग ली. अब पोस्ट को देखने के बाद फैंस अपनी हंसी को रोक नहीं पा रहे हैं.

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज लेने के बाद उन्होंने अपनी एक तस्वीर शेयर की. इस तस्वीर के साथ उन्होंने एक मजेदार कैप्शन भी लिखा, 'दूसरा भी हो गया. कोविड वाला, क्रिकेट वाला नहीं.' इसके बाद हंसने वाले इमोटिकॉन के साथ उन्होंने आगे लिखा- 'सॉरी, सॉरी यह काफी बुरा था.'

Amitabh Bachchan, Amitabh Bachchan Post, Amitabh Bachchan second dose of COVID 19 vaccine, COVID 19 vaccine, Coronavirus, Social Media, Viral Post, कोरोना वैक्सीन, अमिताभ बच्चन, अमिताभ बच्चन ने ली कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज

अमिताभ के इस पोस्ट को पढ़ने के बाद लोग अपनी हंसी को रोक नहीं पा रहे हैं. लोग उनसे ये सवाल कर रहे हैं कि रात के तीन बजे वो पोस्ट शेयर क्यों करते हैं. वहीं, कुछ ऐसे भी हैं जो कह रहे हैं कि अच्छा है आपको दोनों लग गई है. हमको तो अभी तक एक भी नहीं लगी.
बीते महीने यानी अप्रैल में 1 तारीख को अमिताभ बच्चन ने ट्विटर और ब्लॉग पर अपने कोरोना वैक्सीन के पहले डोज के बारे में जानकारी दी थी. जिसके साथ उन्होंने बताया कि उनके परिवार में अभिषेक बच्चन को छोड़कर सभी ने पहला डोज ले लिया है.

अमिताभ कोरोना लहर से लोगों को बचाने के लिए लगतार काम कर रहे हैं. हाल ही में उन्होंने अपने एक ब्लॉग में बताया था कि 15 मई को पोलैंड से ऑक्सीजन कंसंट्रेटर शिप होंगे. बिग बी ने लिखा था कि अभी मैंने जो ऑर्डर किए हैं वो 5 लीटर वाले हैं और आने वाले दिनों में मैं 10 लीटर के 50 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर खरीदूंगा और उन्हें अस्पताल में डोनेट करूंगा.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज