लाइव टीवी

COVID-19 पर अमिताभ बच्चन ने फिर की गलती, होम्योपैथी का ऑप्शन बताने पर हुए ट्रोल

News18Hindi
Updated: April 5, 2020, 5:45 PM IST
COVID-19 पर अमिताभ बच्चन ने फिर की गलती, होम्योपैथी का ऑप्शन बताने पर हुए ट्रोल
बिग बी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं.

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने ट्वीट में कोरोना के इलाज के लिए लोगों से होम्योपैथी (homoeopathy) को अपनाने को कहा है और यही वजह है कि वह अब ट्वीट को लेकर ट्रोल हो रहे हैं.

  • Share this:
मुंबई : बॉलिवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इन दिनों लगातार कोरोना (COVID-19) के चलते सोशल मीडिया (Social Media) यूजर्स के निशाने पर हैं. कभी डोनेशन को लेकर तो कभी अन्य कारणों से लोग लगातार उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. दरअसल, कोरोना आउटब्रेक के बाद से अमिताभ बच्चन लगातार इससे जुड़े पोस्ट कर रहे हैं. इसी पर अब उन्होंने फिर से एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने कोरोना के इलाज के लिए लोगों से होम्योपैथी (homoeopathy) को अपनाने को कहा है और यही वजह है कि वह अब ट्वीट को लेकर ट्रोल हो रहे हैं.

अपने इस ट्वीट में अमिताभ बच्चन ने लिखा है, 'होम्योपैथिक ट्रीटमेंट पद्धति में कोरोना वायरस से लड़ने के ऐसे बहुत से उपाय मौजूद हैं, जिसके जरिए इस महामारी से निपटा जा सकता है. होम्योपैथी के जरिए हिंदुस्तान इस जानलेवा वायरस का इलाज ढूंढ कर दुनिया का नेतृत्व भी कर सकेगा.'







बिग बी के इस ट्वीट के बाद से लगातार सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें ट्रोल किए जा रहे हैं और उन्हें उन दिनों की भी याद दिला रहे हैं जब 1982 में कई गंभीर समस्याओं से डॉक्टर्स ने निजात दिलाई थी. एक यूजर डॉक्टर ज्वाला गुरुनाथ ने बिग बी के इस ट्वीट पर कमेंट करते हुए लिखा है, 'कृप्या कुछ सेंसिबल ट्वीट करें. इस तरह के ट्वीट्स कोरोनावायरस के इस दौर में बिल्कुल भी स्वीकार्य नहीं हैं. यह कैसे मदद करेगा कृप्या समझाएं.'



हालांकि यह पहली बार नहीं है जब कोरोना पर पोस्ट करके बिग बी ट्रोल हुए हैं. इससे पहले वह गलत जानकारी ट्वीट करने को लेकर ट्रोल हो चुके हैं. जिसके चलते उन्हें अपने यह पोस्ट डिलीट करने पड़े थे. ऐसे में एक बार फिर उनका ट्वीट उनके लिए परेशानी का सबब बन गया है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 5, 2020, 5:45 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading