अमिताभ बच्चन ने लगवाई कोरोना वैक्सीन की पहली डोज, ट्वीट कर दिया हेल्थ अपडेट

अमिताभ बच्चन ने लगवाई कोरोना वैक्सीन. (फोटो साभारः Instagram @amitabhbachchan)

अमिताभ बच्चन ने लगवाई कोरोना वैक्सीन. (फोटो साभारः Instagram @amitabhbachchan)

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपने ट्वीट में बताया है कि अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) के अलावा उनके परिवार के सभी सदस्यों को कोरोना वैक्सीन की पहली डोज लग गई है. इसके साथ ही उन्होंने फैंस संग अपनी सेहत की जानकारी भी शेयर की है.

  • Share this:
मुंबईः कोरोना वायरस (Coronavirus) का संक्रमण एक बार फिर तेजी से बढ़ता जा रहा है. हाल ही में कई सितारे कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं. रणबीर कपूर, कार्तिक आर्यन, मनोज बाजपेयी, आर माधवन जैसे सितारों के बाद अब आलिया भट्ट भी कोरोना (Alia Bhatt Covid Positive) की चपेट में आ गई हैं. ऐसे में खुद के बचाव के लिए सितारे अब कोविड वैक्सीन की डोज ले रहे हैं. अब अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने भी कोरोना वैक्सीन का पहला डोज ले लिया है. बिग बी ने ट्वीट कर अपने फैंस के साथ ये जानकारी शेयर की है.

अमिताभ बच्चन ने अपने ट्वीट में बताया है कि अभिषेक बच्चन के अलावा उनके परिवार के सभी सदस्यों को कोरोना वैक्सीन की पहली डोज लग गई है. इसके साथ ही उन्होंने फैंस संग अपनी सेहत की जानकारी भी शेयर की है. एक्टर ने बताया कि कोरोना वैक्सीन का उनकी सेहत पर कोई भी विपरीत प्रभाव नहीं पड़ा है और वह पूरी तरह से ठीक हैं. बिग बी ने बीते गुरुवार को कोरोना वैक्सीन की पहली डोज लगवाई है.

amitabh bachchan, covid vaccine
(photo credit: twitter/@SrBachchan)


मालूम हो कि, बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन बीते साल कोरोना वायरस से पॉजिटिव पाए गए थे. बिग बी के साथ ही उनके बेटे अभिषेक बच्चन कोरोना वायरस से संक्रमित थे. जिसके बाद बिग बी को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. इस दौरान भी अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को अपनी सेहत की जानकारी देते रहे थे. उन्होंने अस्पताल से डिस्चार्ज के बाद अस्पताल के स्टाफ और कोरोना वॉरियर्स को सलाम किया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज