Mother's Day पर अमिताभ बच्चन ने किया मां को याद, गाया इमोशनल गाना, Video Viral

Mother's Day पर अमिताभ बच्चन ने किया मां को याद, गाया इमोशनल गाना, Video Viral
मां तेजी बच्चन के साथ अमिताभ बच्चन.

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसके जरिए उन्होंने दुनिया भर की माओं को इस दिन की शुभकामना दी है और उन्हें सलाम किया है.

  • Share this:
मुंबई : आज (10 मई) को पूरी दुनिया मदर्स डे (Mother's Day 2020) सेलिब्रेट कर रही है. इस मौके पर बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसके जरिए उन्होंने दुनिया भर की माओं को इस दिन की शुभकामना दी है और उन्हें सलाम किया है. अमिताभ बच्चन के शेयर किए वीडियो में कई महिलाएं दिखाई दे रही हैं. जिनमें से एक जगह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) भी अपनी मां तेजी बच्चन (Teji Bachchan) के साथ दिख रहे हैं. वीडियो शेयर करते हुए बिग बी ने कैप्शन में लिखा है, 'हर दिन मदर्स डे होता है. दुनिया की सभी खूबसूरत माओं के लिए...मेरी अम्मा जी.'

बिग बी ने गाना गाते हुए अपनी मां को याद किया है. उनके गाने का नाम है 'मां'. जिसके बोल हैं ‘मेरी रोटी की गोलाई मां, मेरे सच की सब सच्चाई मां...’ इस गाने के खूबसूरत बोलों के जरिए अमिताभ बच्चन ने अपनी मां तेजी बच्चन को याद किया है. सोशल मीडिया पर अमिताभ बच्चन के इस गाने की खूब तारीफ हो रही है. इस गाने की लाइनें पुनीत शर्मा ने लिखी हैं और अमिताभ बच्चन की आवाज में यह गाना किसी के भी दिल को छू जाता है.


बता दें अमिताभ बच्चन के साथ ही और भी बॉलीवुड सितारे भी मदर्स डे को खास तरीके से मना रहे हैं. सभी ने अपनी मां से जुड़ी कई यादें नई-पुरानी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. संजय दत्त, कंगना रनौत, सारा अली खान, सलमान खान (Salman Khan) से लेकर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) रिद्धिमा कपूर (Riddhima Kapoor) तक सभी स्टार्स ने अपनी मां के साथ तस्वीरें शेयर करके उन्हें मदर्स डे की बधाई दी है.



ये भी पढ़ेंः लॉउडस्पीकर पर अज़ान को लेकर जावेद अख्तर ने दिया बयान, जमकर हुए ट्रोल तो दी ये सफाई
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज